बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमित शाह बोले- राहुल के बयान का पाकिस्तान करता है इस्तेमाल, शर्म करें कांग्रेसी

अमित शाह बोले- राहुल के बयान का पाकिस्तान करता है इस्तेमाल, शर्म करें कांग्रेसी

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी के बयान को लेकर कांग्रेस पर करारा हमला बोला है। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी के बयान का पाकिस्तान इस्तेमाल करता है, इसके लिए कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए।

अमित शाह ने रविवार को केंद्र शासित प्रदेश दादरा नगर हवेली में कहा कि 370 पर राहुल गांधी के बयान की पाकिस्तान के संसद में तारीफ होती है, उनके इस बयान को पाकिस्तान यूएन में अपनी याचिका में शामिल करता है। इसके लिए कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए।

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने 370 को हटाने का विरोध किया, आज भी राहुल गांधी जो बयान देते हैं उसकी पाकिस्तान में तारीफ होती है, उनके बयान को पाकिस्तान अपनी याचिका में शामिल करता है, कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए कि उनके बयान का उपयोग भारत के खिलाफ हो रहा है।

अमित शाह ने कहा कि चाहे जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने का मामला हो, या फिर सर्जिकल स्ट्राइक हो या एयर स्ट्राइक का कांग्रेस गंभीर मौकों पर सरकार के खिलाफ खड़ी रही। अमित शाह ने कहा कि वे कांग्रेस से पूछना चाहते हैं कि आप किस तरह की राजनीति करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद-370 को लेकर देश की जनता चट्टान की तरह नरेंद्र मोदी जी के साथ खड़ी है।

अमित शाह ने कहा कि अनुच्छेद 370 और 35-ए देश के एकीकरण में बाधा था। मोदी को आपने फिर से प्रधानमंत्री बनाया और उन्होंने संसद के पहले ही सत्र में अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया। पीएम मोदी के अलावा ये काम कोई और नहीं कर सकता था।

Suggested News