बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार दौरे पर आ रहे हैं गृह मंत्री अमित शाह, 5 मार्च को अहम कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, सियासी अटकलें तेज

बिहार दौरे पर आ रहे हैं गृह मंत्री अमित शाह, 5 मार्च को अहम कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, सियासी अटकलें तेज

PATNA: गृह मंत्री अमित शाह 5 मार्च को बिहार दौरे पर आ रहे हैं। यहां वह एक कार्यक्रम में भाग लेंगे। बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद पहली बार अमित शाह पटना आ रहे हैं। बिहार बीजेपी के कार्यकर्ता गृह मंत्री के आगमन को लेकर तैयारियों में जुट गए हैं। गृह मंत्री के स्वागत के लिए सभी कार्यकर्ता जोरो शोरो से तैयारी कर रहे हैं।

5 मार्च को आएंगे बिहार

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 5 मार्च को अमित शाह पटना पहुंचेंगे। वहीं पटना में वह ओबीसी मोर्चा महा सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। इस सम्मेलन के जरिए बीजेपी देश भर के ओबीसी समाज को संदेश देगी। अमित शाह के अध्यक्षता में यह सम्मेलन होगा। अमित शाह राज्य में एनडीए सरकार के बनने के बाद पहली बार बिहार आ रहे हैं। वहीं लोकसभा को भी लेकर उनकी दौरे को अहम माना जा रहा है। 

लोकसभा चुनाव को लेकर दौरा अहम

अमित शाह लोकसभा को लेकर भी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चर्चा करेंगे। अमित शाह के आगमन को लेकर बिहार बीजेपी के कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। अमित शाह के दौरे को अहम माना जा रहा है। वहीं दूसरी ओर देखें तो राज्य के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जनविश्वास यात्रा पर निकले हुए हैं। इस दौरान वह सूबे के कई जिलों में जाकर जनता को संबोधित कर रहे हैं।

सियासी अटकलें तेज

तेजस्वी यादव की यात्रा 1 मार्च को खत्म होगी। वहीं तेजस्वी 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में बड़ी रैली का भी आयोजन करने वाले है। इस रैली में भारी भीड़ होने की संभावनाएं जताई जा रही है। वहीं तेजस्वी यादव के रैली के ठीक दो दिन बाद अमित शाह बिहार दौरे पर आ रहे हैं। जिसको लेकर सभी तैयारियां शुरू हो गई है। वहीं बिहार की राजनीति में हुई उलटफेर के बाद अमित शाह के आगमन को लेकर सियासी अटकलें तेज हो गई है। 

दिल्ली से धीरज की रिपोर्ट

Suggested News