बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झारखंड में बोले अमित शाह- अयोध्या में अगले चार महीने में बनने जा रहा आसमान छूता भव्य राम मंदिर

झारखंड में बोले अमित शाह- अयोध्या में अगले चार महीने में बनने जा रहा आसमान छूता भव्य राम मंदिर

RANCHI:  झारखंड के पाकुड़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि अगले चार महीने के भीतर राम मंदिर बन जाएगा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया.अब, 4 महीने के भीतर अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनने जा रहा है।


 
अमित शाह ने कहा कि अभी कुछ समय पहले सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या के लिए फैसला दिया, 100 वर्षों से दुनिया भर के भारतीयों की मांग थी कि वहां राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर बनना चाहिए। लेकिन ये कांग्रेस के नेता और वकील कपिल सिब्बल कोर्ट में कहते थे कि अभी केस मत चलाइये, क्यों भाई आपके पेट में क्यों दर्द हो रहा है?

अमित शाह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्‍या पर फैसला दिया। सौ साल से हमारी मांग थी कि आयोध्‍या में भव्‍य राम मंदिर बने। लेकिन कांग्रेस पार्टी, जो न विकास कर सकती है, सुरक्षा नहीं कर सकते, जन सम्‍मान नहीं दे सकते। मुझे बताओ पाकुड़ वाले वोट देने जाओगे तो क्‍या करोगे। 

अमित शाह ने कहा कि अपनों के बीच छुपे हुए मीर जाफर को पहचानें। उन्‍हें ऐसा करार जवाब दें कि वे आपको बरगलाने की जुर्रत न कर सकें। शाह ने संताल के आदिवासी सेनानियों को नमन करते हुए कहा कि जैसे उन्‍होंने अंग्रेजों को खदेड़ने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी, वह आजादी की लड़ाई में सदैव याद रखा जाएगा। 

उन्होंने कहा कि कई दशकों तक पहाडि़यों ने जुल्‍मी व्‍यवस्‍था के खिलाफ संघर्ष किया। तब मीर जाफर ने अंग्रेजों को बसाया था। ऐसी नौबत फिर न आए इसलिए एक-एक वोट देकर भाजपा को जिताएं। भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे के साथ अमित शाह ने अपना संबोधन खत्‍म किया।

रांची से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News