राजनाथ सिंह का बड़ा खुलासा- 5 साल में हमने 3 बार एयर स्ट्राइक की, दो की ही जानकारी दी

राजनाथ सिंह का बड़ा खुलासा- 5 साल में हमने 3 बार एयर स्ट्राइक की, दो की ही जानकारी दी

N4N DESK: पुलवामा हमले के बाद हुई एयर स्ट्राइक पर चल रही सियासत अभी थमी भी नहीं थी कि केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बड़ा खुलासा किया है।कर्नाटक के मेंगलुरु में रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ ने कहा कि पांच साल में भारतीय सेना ने सीमा पार कर तीन बार एयर स्ट्राइक को अंजाम दिया है। जिनमें से उन्होंने दो स्ट्राइक की जानकारी देने की बात भी कही।

कर्नाटक के मंगलौर में एक राजनीतिक रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा,'मैं बताना चाहता हूं कि पिछले पांच साल में तीन बार अपनी सीमा के बाहर जामकर हमने एयर स्ट्राइक में कामयाबी हासिल की है। दो की जानकारी मैं दूंगा लेकिन तीसरे के बारे में नहीं बताऊंगा। एक बार उरी में पाकिस्तानी आतंकियों ने हमारे 17 सोते हुए जवानों की जान ले ली थी, उसके बाद हमारी सेना के जवानों ने फैसला किया...और उसके बाद जो हुआ उसकी जानकारी आपको है। इससे बाद वहां हाहाकर मच गया था। दूसरी एयर स्ट्राइक हमारी ये हुई हमले के बाद हुआ, लेकिन तीसरी की जानकारी नहीं दूंगा।'

इससे पहले एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या के बारे में लगातार विपक्षियों की ओर से सवाल उठाने वालों पर भी राजनाथ सिंह ने निशाना साधाते हुए कहा कि एक सच्चा योद्धा कभी भी हमले में मारे गए आतंकवादियों की संख्या नहीं गिनता। सिंह ने कहा कि यह देखना सामान्य था कि पाकिस्तान इन हवाई हमलों से बौखलाएगा, लेकिन चिंतित करने वाली बात यह थी कि इस हमले से हमारे देश के कुछ लोग निराश हो गए और इसके लिए सबूत की मांग करने लगे। 

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारे जवानों का स्वागत करने की जगह, वे सबूत मांग रहे हैं और आतंकवादियों की संख्या के बारे में पूछ रहे हैं। हमारे जवान पाकिस्तान पिकनिक मनाने या फूल बरसाने नहीं गए थे। वे अपने लक्षित मिशन पर थे। इस तथ्य को जानने के बावजूद वे सवाल कर रहे हैं, जो कि आश्चर्यजनक है।

Find Us on Facebook

Trending News