गृह मंत्री राजनाथ सिंह कल आयेंगे बिहार, नवादा में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

गृह मंत्री राजनाथ सिंह कल आयेंगे बिहार, नवादा में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

NAWADA : केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ कल 6 अप्रैल को बिहार दौरे पर आ रहे है। अपने इस बिहार दौरे के दौरान वे नवादा जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान, बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय समेत एनडीए के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। इस बात की जानकारी नवादा भाजपा जिलाध्यक्ष शशि भूषण सिंह बबलू ने दी है। 

उन्होंने बताया कि कल 6 अप्रैल को जिले के आईटीआई मैदान में मैदान में गृहमंत्री राजनाथ सिंह एक चुनावी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंच रहे है। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान, बिहार सरकार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे भी मौजूद रहेंगे। 

बबलू ने एनडीए के लोकसभा प्रत्य़ाशी चंदन सिंह और नवादा विधानसभा प्रत्य़ाशी कौशल यादव के  चुनाव प्रचार के लिए राजनाथ सिंह के आगमन को लेकर पूरी तैयारी की गई है। शहर में जोर शोर से गृहमंत्री का आगमन को लेकर प्रचार प्रसार किया जा रहा है। मोहल्ले-मोहल्ले चुनावी प्रचार गाड़ी लोगों को एनडीए की बात सुनने के लिए आईटीआई मैदान में आने का आव्हान किया जा रहा है।  

जिले के आईटीआई मैदान में लगभग 12:00 बजे दिन में राजनाथ सिंह समेत सभी नेताओं का  आगमन होगा। जहां वे लोग जनसभा को संबोधित करेंगे। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News