होंडा कंपनी ने धनबाद पुलिस को दिया 25 बाइक, एसएसपी ने कहा पुलिस की बढ़ेगी विजिबिलिटी

होंडा कंपनी ने धनबाद पुलिस को दिया 25 बाइक, एसएसपी ने कहा पुलिस की बढ़ेगी विजिबिलिटी

DHANBAD : बुधवार को होंडा कंपनी ने धनबाद पुलिस को 25 बाइक की डिलीवरी कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत दिया. इस मौके पर वरीय पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल ने कहा की बाइक से शहर में पुलिस पेट्रोलिंग करने से लोगों का भरोसा पुलिस पर बढ़ेगा. साथ ही अपराधियों का मनोबल भी गिरेगा. पेट्रोलिंग बाइक से शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस की उपस्थिति भी अधिक नजर आएगी. 

एसएसपी ने होंडा कंपनी का धन्यवाद देते हुए कहा कि कंपनी ने बहुत कम दिनों में 25 बाइक की डिलीवरी की है. कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत होंडा का यह कार्य सराहनीय है. उन्होंने कहा धनबाद पुलिस के लिए यह बहुत बड़ा दिन है.

एसएसपी ने बाइक इस्तेमाल करने वाले टाइगर जवानों से कहा कि वे इसे अपनी गाड़ी समझकर इस्तेमाल करें. समय से इसकी सर्विसिंग कराएं और बेहतर तरीके से गाडी को मेंटेन करें.

समारोह में होंडा मोटर के निदेशक हरभजन सिंह ने कहा कि कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत कंपनी की ओर से प्रथम चरण में 25 पुलिस पेट्रोलिंग बाइक उपलब्ध कराई गई है. अगले चरण में और 25 ऐसी मोटरसाइकिल धनबाद पुलिस को दी जाएगी. उन्होंने कहा कि बाइक के साथ रेनकोट, हेलमेट भी दिया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पुलिस पेट्रोलिंग बाइक में सायरन, पब्लिक अनाउंसमेंट सिस्टम, ब्लू और लाल फ्लैश लाइट मौजूद इत्यादि हैं. जब ये बाइक सायरन बजाती हुई और फ्लैश लाइट जलाकर सड़कों पर गुजरेगी तो शहर में पुलिस की विजिबिलिटी बढ़ेगी.

समारोह में वरीय पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल, होंडा कंपनी के निदेशक हरभजन सिंह, ग्रामीण एसपी अमन कुमार, पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था मुकेश कुमार, गोपालका होंडा के निदेशक दिलीप गोपालका, यश गोपालका, सीसीआर डीएसपी सहित सभी डीएसपी उपस्थित थे.

धनबाद से राजीव की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News