लखनऊ में चला रहे थे हनी ट्रैप , पुलिस ने किया दो महिला समेत तीन और लोगों को गिरफ्तार

लखनऊ में चला रहे थे हनी ट्रैप , पुलिस ने किया दो महिला समेत तीन और लोगों को गिरफ्तार

DESK:  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चल रहे हनी ट्रैप के नाम पर वसूली करने वाले गैंग का खुलासा हुआ है जिसमे लखनऊ पुलिस ने सेक्स एक्सटॉर्शन गैंग के 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है .लोगों को हनी ट्रैप करके उनको अपने जाल में फँसा कर और उनकी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले इस गैंग में दो महिला और तीन पुरुष शामिल हैं .

सुचना के मुताबिक गैंग की महिला किसी बिजनेसमैन, डॉक्टर या अच्छे पैसे वाले पुरुष को अपना शिकार बना कर उन्हें अपना निशाना बनाती थी और बाद में गैंग के बाकी मेंबर उसे डरा- धमका कर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मोटी रकम वसूलते थे.

बता दें की बीते दिनों इस गैंग ने लखनऊ के लोहिया संस्थान के एक डॉक्टर को अपना शिकार बनाया था. हालांकि डॉक्टर चकमा देकर गैंग के चंगुल से भाग निकला था. बाद में उसने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद लखनऊ की विभूति खंड पुलिस ने हनी ट्रैप सेक्स एक्सटॉर्शन गैंग का पता लगाया और यह खुलासा किया. पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है और साथ में यह भी जानकारी जुटाई जा रही है कि इस गैंग के शिकार अब तक कितने लोग हुए हैं और ऐसा माना जा रह है की पुलिस जल्द ही इस गिरोह का शिकार हुए लोगों का पता लगा लेगी .

Find Us on Facebook

Trending News