बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हनी ट्रैप में फंसाकर DRDO के वैज्ञानिक को बनाया बंधक, मसाज के बहाने से ले गए थे होटल

हनी ट्रैप में फंसाकर DRDO के वैज्ञानिक को बनाया बंधक, मसाज के बहाने से ले गए थे होटल

Desk:  मसाज के नाम पर DRDO के एक वैज्ञानिक को हनी ट्रैप में फंसा बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया और परिजनों से फिरौती की मांग की. पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

अपर पुलिस आयुक्त ने बताया रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन में तैनात वैज्ञानिक अजय प्रताप ने मसाज के लिए इंटरनेट पर सर्च किया. उन्हें एक वेबसाइट से एक नंबर मिला. उस नंबर पर उनकी बातचीत एक महिला से हुई. महिला ने मसाज के नाम पर वैज्ञानिक को मोहपाश में फंसा लिया.

उन्होंने बताया कि शनिवार की शाम को महिला ने एक युवक को कार से वैज्ञानिक की सेक्टर-77 स्थित सोसाइटी के पास भेजा. वैज्ञानिक मसाज कराने के लिए युवक के साथ कार में वहां से निकल गए. उन्होंने कहा कि कार चालक उन्हें सेक्टर-41 स्थित एक होटल में ले गया, जहां महिला समेत कई अन्य लोग पहले से मौजूद थे. उन्होंने बताया कि वैज्ञानिक के पहुंचते ही आरोपियों ने उन्हें बंधक बना लिया. शनिवार देर रात को वैज्ञानिक की पत्नी को फोन करके इन लोगों ने 10 लाख रुपए की मांग की. 

रविवार को वैज्ञानिक की पत्नी की तरफ से इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद छह दल बनाकर पुलिस ने वैज्ञानिक की तलाश में छापेमारी शुरू की. अपर आयुक्त ने बताया कि रविवार देर रात घटना को अंजाम देने वाली सुनीता गुज्जर, दीपक और राकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनके दो साथी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया ये लोग मसाज की आड़ मे लोगों को मोहपाश में फंसाते हैं तथा उनके अश्लील वीडियो बनाकर उनसे और उनके परिजनों से मोटी रकम वसूलते हैं.

Suggested News