ऑनर किलिंग : बेटी का प्रेम विवाह नागवार, घर में घुसकर युवती की पति की कर दी हत्या, आठ माह की बच्ची का भी किया अपहरण

ऑनर किलिंग : बेटी का प्रेम विवाह नागवार, घर में घुसकर युवती की पति की कर दी हत्या, आठ माह की बच्ची का भी किया अपहरण

MOTIHARI : प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दिया गया है। वहींप्रेमिका का परिजनों ने प्रेमी के घर पर हमला बोलकर प्रेमी के पिता और मां की जमकर पिटाई किया। जिससे उनकी हालत गम्भीर बनी हुई है। साथ ही प्रेमिका के परिजनों ने प्रेम की निशानी आट महीने की मासूम बच्ची का अपहरण कर लिया है। घटना पूर्वी चम्पारण के जीतना थाना क्षेत्र के सठौरा गांव में सोमवार की देर शाम घटित हुई है। घटना के बाद आरोपी प्रेमिका के परिजन फरार है तो गांव में तनाव बना हुआ है। 

जानकारी के अनुसार घोडासहन से सटे जीतना थाना के सठौरा गांव निवासी प्रेमचन्द्र सिंह का पुत्र अवनीश कुमार ने गांव के ही मनोरंजन सिंह की पुत्री पूजा से 2019 में भागकर दिल्ली जाकर कोर्ट मैरेज कर लिया था। जिसके बाद से दोनों दिल्ली में ही रहते और किसी प्राइवेट कम्पनी में नौकरी कर रहे थे। कोरोना के कारण नौकरी चली जाने पर दोनों पिछले महीने घर सठौरा लौट आये। आज शाम प्रेमिका पूजा के पिता प्रेमचन्द्र सिंह के घर आये और अवनीश को जान मारने की धमकी दी। रात होने पर प्रेमचन्द्र सिंह का परिवार घर में सोने जा रहा था कि घर के पिछले दरवाजे से मनोरंजन सिंह और उनके परिवार के सदस्य घर में घुसकर अवनीश के सिर में गोली मार दिया। जिससे अवनीश की मौत मौके पर ही हो गयी। साथ ही प्रेमचन्द्र सिंह के साथ साथ उनकी पत्नी और प्रेमिका पूजा की भी लोगों ने जमकर पिटाई किया है। मारपीट के दौरान पूजा और अवनीश के प्रेम की निशानी आठ महिने की मासूम बच्ची में वे लोग अपने साथ लेकर चले गये है। 


ग्रामीणों की सूचना पर जीतना थाना और घोडासहन थाना मौके पर पहूंचकर गम्भीर रुप से घायल तीनों को मोतिहारी के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी लाया है। इधर सदर अस्पताल में इलाज के दौरान प्रेमिका पूजा ने बताया कि उसके पिता, चाचा और भाइयों ने उसके पति अवनीश को गोली मार दिया है और उसकी आठ महीने की मासूम बच्ची को लेकर भाग निकले है। वहीं घायल प्रेमचन्द्र सिंह ने बताया कि पूजा के पिता दिल्ली में भी जाकर पूजा के घर में रहे और मिले थे। सभी कुछ सामान्य था। आज एकाएक वे लोग हमला बोलकर पुत्र अवनीश को गोली मारा है और सभी की पिटाई कर गम्भीर रुप से घायल कर दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News