बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में प्रेमी जोड़े की हत्या,शव को पंखे से लटकाया

जहानाबाद में प्रेमी जोड़े की हत्या,शव को पंखे से लटकाया

जहानाबाद- जिले से ऑर्नर कीलिंग की खबर आ रही है. बताया जाता है कि प्रेम प्रसंग में प्रेमी जोड़े की हत्या कर दी गई है. इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.
बताया जाता है कि जहानाबाद के परसबीघा इलाके में ऑर्नर किलिंग के वारदात को अंजाम दिया गया है. खबर के मुताबिक आज सुबह तब सनसनी मच गई जब लड़का लड़की के शव पंखे से लटका मिला. इसके बाद गांव में यह खबर आग की तरह फैल गई. स्थानीय लोगों की माने तो उनका कहना है कि लड़का लड़की दोनों एक दूसरे से प्यार करते थें. लड़के का नाम प्रकाश बताया जाता है और लड़की का नाम अयोशी है.  लोगों का कहना है कि दोनों के बीच पिछले 5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन दबी जुबान में लोगों ने बताया कि लड़की के घर वालों को यह बात पसंद नहीं थी. 

HONOR-KILLING--JEHANABAD1.jpg

ऑनर कीलिंग का शक
बताया जाता है कि प्रेमी जोड़े का शव लड़की के घर से मिला है. इस हाल में यह शक जताया जा रहा है कि इस हत्या को ऑनर किलिंग के मामले से जोड़ कर देखा जा रहा है. पुलिस इस मामले को कई एंगल से जांच कर रही है. लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि आखिर लड़के की लाश लड़की के घर से कैसे मिली. लड़की के घर वालों को करीब से जानने वाले दबी जुबान में यह कह रहे हैं कि लड़का लड़की को आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद यह हत्या की गई है.गांव वालों का शक इसलिए और बढ़ता जा रहा है क्योंकि इस हत्या के बाद लड़की के घर वालों को कहीं कुछ अता पता नहीं है. हालांकि पुलिस यह मान रही है कि यह हत्या लेकिन पुख्ता सबूत के लिए वो भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार करनी चाहती है.  

Suggested News