बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीच सड़क पर दिखी महिला सिपाही की गुंडागर्दी, ऑटोवाले के संग की गालीगलौज और मारपीट

बीच सड़क पर दिखी महिला सिपाही की गुंडागर्दी, ऑटोवाले के संग की गालीगलौज और मारपीट

BEGUSARAI : अब तक आपने पुलिस वाला गुंडा  देखा होगा आज हम आपको महिला पुलिस वाला गुंडा की तस्वीर दिखाने जा रहे है, जो सड़कों पर सरेआम मर्दों का कालर पकर कर पुलिस का रौब दिखा रही है। इतना ही नही मां - बहन को गाली देना जैसे मर्दो के शान में कशीदा पढ़ने के बराबर है। इस महिला सिपाही की शान शौकत ऐसी है कि पुलिस के आला अधिकारी भी इसका कुछ नही बिगाड़ पाते है। महिला सिपाही का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सरेआम ई-रिक्शा चालकों को गालियां देती नजर आ रही हैं। 

वीडियो में कई लोगों के भीड़ के सामने महिला गालियां देती हुई देखी जा सकती है। इस दौरान वह ऐसी ऐसी गालियां देती है, जिसका जिक्र करना भी यहां संभव नहीं है। इस दौरान बहस होने के बाद एक पिकअप चालक को पिटने के लिए भी दौड़ती देखी जा सकती है। साथ ही उसका कॉलर पकड़कर उसे पीटने की कोशिश करती है। वहीं कुछ लोग बीच बचाव की कोशिश करते हैं।

वीडियो में नजर आनेवाली महिला सिपाही का नाम ललिता देवी है, जो फिलहाल ट्रैफिक पुलिस का काम करती है। बताया गया कि गाली गलौज करना इसका महिला का शौक है। इसे महिला सिपाही पर पहले भी ई रिक्शा चालकों पर बेबजह डंडा बरसाने का आरोप है जिसकव लेकर ई रिक्शा चालकों ने हंगामा खड़ा कर दिया था। लेकिन विभाग की तरफ से किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई। वहीं कार्रवाई नहीं होने का खामियाजा के ऑटो चालक व पिकअप वालों को भुगतना पड़ता है


Suggested News