बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू के भतीजे नागेंद्र यादव के बेटे तनुज यादव की गुंडागर्दी,गोला रोड में कार्यपालक पदाधिकारी पर किया जानलेवा हमला,हालत गंभीर...

लालू के भतीजे नागेंद्र यादव के बेटे तनुज यादव की गुंडागर्दी,गोला रोड में कार्यपालक पदाधिकारी पर किया जानलेवा हमला,हालत गंभीर...

PATNA- रुपसपुर थाना क्षेत्र गोला रोड में बड़े नेता के पोते और अन्य बदमाशों ने मिलकर गया के डोभी नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह की लोहे के रॉड से बेरहमी से पिटाई कर दी. डोभी नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह को लहुलुहान कर भाग निकले. एक आरोपी तनुज यादव ने तो पुलिस पर बड़े नेता के पोता होने का धौस भी जमाता रहा. लालू यादव के भतीजे नागेंद्र यादव के बेटे तनुज यादव की गुंडई लोग देखते रहे.

तनुज यादव जब तांडव मचा कर चला गया तब लोगों ने अधिकारी को पारस अस्पताल पहुंचाया. डोभी नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह के सिर और आंख में गंभीर चोट आई है. वे बेहोश हैं और उनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है.उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. अधिकारी की हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने पटना से दिल्ली रेफर कर दिया है. चिकित्सकों की सलाह पर एयर लिफ्ट कर अधिकारी को दिल्ली भेजा गया है. डोभी का उप नगर आयुक्त अरविंद कुमार सिंह के चचेरे भाई विजय कुमार सिंह के बयान पर लालू यादव के भतीजे और गोला रोड निवासी नागेद्र यादव के पुत्र तनुज यादव और नयन यादव समेत एक दर्जन बदमाशों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

डोभी के नगर आयुक्त की पिटाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

अरविंद सिंह के भाई विजय सिंह ने अपने आवेदन में ळिखा है कि अरविंद रात के लगभगसाढ़े नौ बजे बोरिंग से गोला रोड अपने मित्र से लिने जा रहे थे. कुछ नशेड़ियों के कारण उन्हे गाड़ी रोकनी पड़ी. रास्ते में 15-20 की संख्या में व्यक्तियों ने जबरन गाड़ी रोकवाई, गाड़ी से उतने पर इन लोगों ने किसी हथियार से अरविंद सिंह पर हमला कर दिया.इस हमले में मेरे भाई गंभीर रुप से घायल हो गए है. नशे में सभी धुत्त थे. हमलावरों में दो की पहचान स्थानीय लोगों ने की है,गोला रोड निवासी नागेंद्र यादव के पुत्र तनुज यादव और नयन यादव जो नशे में धुत थे ने उनके भाई पर हमला किया. इन लोगों ने अरविंद के बेहोश होने तक उन्हे पीटा.


Suggested News