बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में ट्रैफिक पुलिस की गुंडागर्दी, बस चालक पर चटकाई लाठी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

बेगूसराय में ट्रैफिक पुलिस की गुंडागर्दी, बस चालक पर चटकाई लाठी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BEGUSARAI : बेगूसराय में आज पुलिस की गुंडागर्दी उस समय देखने को मिली. जब एक बुजुर्ग बस चालक पर ट्रैफिक पुलिस ने लाठी भांजी. इस घटना में बुजुर्ग बस चालक के आंख पर गंभीर चोटे आई हैं. इस घटना के बाद वहां मौजूद सभी बस चालकों ने एनएच 31को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. 

मामला नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप की है. घायल बस चालक साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के मलीपुर निवासी मोहम्मद मकबूल बताया जाता है. घटना के सम्बंध में आक्रोशित लोगों ने बताया कि मोहम्मद मकबूल आज बस को स्टेशन की तरफ ले जा रहा था. तभी ट्रैफिक पुलिस ने उसे सड़क से और हट कर साइड करने को कहा. लेकिन वहां भीड़ होने की वजह से उसे बस साइड करने में थोड़ी देर हो गयी. इसी बात पर ट्रैफिक पुलिस ने डंडे से उसकी पिटाई कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 

इस पिटाई के बाद  गुस्साए ड्राइवरों ने एनएच 31 को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी.  घायल चालक का आरोप है कि जबरन ट्रैफिक पुलिस के द्वारा मारपीट की जाती है. आज की यह पहली घटना नहीं है बल्कि बार-बार ट्रैफिक पुलिस के द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया जाता है. 

उन्होंने यह भी कहा कि जिस पुलिसकर्मी के द्वारा मारपीट किया गया है. उस पुलिसकर्मी पर कार्रवाई होनी चाहिए और अगर नही हुआ तो उग्र आंदोलन करेंगे. फिलहाल नगर थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी ड्राइवरों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया और जो घायल ड्राइवर था. उसे इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News