नए साल पर पटना में हुडदंगियों का तांडव, जेपी गंगा पथ पर युवक को पीटकर किया लहूलुहान

नए साल पर पटना में हुडदंगियों का तांडव, जेपी गंगा पथ पर युवक को पीटकर किया लहूलुहान

पटना. नए साल के जश्न में डूबे पटना में बदमाशों का तांडव भी जमकर देखने को मिला. साल के आखिरी दिन एक तरफ जहाँ पूरा देश और राजधानी पटना नए के जश्न में डूबा था तो दूसरी तरफ पटना के जेपी पथ पर देर रात का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 39 मिनट के इस वीडियो में एक युवक को कुछ असामाजिक तत्वों दवारा जमकर लाठी से पीटा जा रहा है. 

दरअसल, जश्न मना रहे दो गुटों की बीच जमकर मारपीट की घटना हुई है. बताया जा रहा है की घायल युवक दोस्तों के साथ नए साल के जश्न में जेपी पथ कार से पहुंचा था. वहीं उनके तू तू मै मै हुई. इस दौरान रॉड और डंडे से हमला किया गया जिसमे एक पक्ष में एक अकेले युवक पर हमला किया गया. बदमाशों ने युवक को पीटपीट कर लहूलुहान कर दिया. युवक को तब तक पीटा गया जब तक वह बेहोश होकर सड़क पर गिर गया. मिली जानकारी के अनुसार आठ दस लड़के सफारी गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए.

दीघा थानेदार राजकुमार पांडेय ने बताया की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है. वही घायल की पहचान कर फरार युवकों की तलाश की जाएगी. फिलहाल इस मामले में अबतक किसी तरह की लिखित शिकायत नहीं मिली है. 

Find Us on Facebook

Trending News