बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: पकड़ौआ विवाह का खौफनाक अंजाम, पति के घर मिलने पहुंची पत्नी को मिली मौत, ट्रिपल मर्डर से दहला बेगूसराय

BREAKING: पकड़ौआ विवाह का खौफनाक अंजाम, पति के घर मिलने पहुंची पत्नी को मिली मौत, ट्रिपल मर्डर से दहला बेगूसराय

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के बेगूसराय से  सामने आ रही है, जहां पकड़ौआ विवाह को लेकर ट्रिपल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि  पहले बेटी को गोली मारी गई फिर बेटे और पिता को गोलियों से भून दिया. सभी एक शादी समारोह में रिश्तेदार के घर गए हुए थे.  घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के गोबिंदपुर गांव का है.  मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर श्रीनगर निवासी 60 वर्षीय उमेश यादव , 25 वर्षीय राजेश यादव और बेटी 21 वर्षीय नीलू कुमारी के रुप में हुई है.

ड़ेढ़ साल पहले हुआ था पकड़ौआ विवाह 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के श्रीनगर छर्रापट्टी निवासी उमेश यादव के पुत्री लूसी कुमारी की शादी गोविंदपुर वार्ड 9 निवासी संजय यादव के बेटे ललन यादव के साथ से हुई थी. इस दौरान संजय यादव के परिवार के लोग अपने रिश्तेदार के यहां बराबर श्रीनगर छर्रापट्टी आती थीं और नीलू भी बराबर अपनी बहन लूसी के घर गोविंदपुर जाती थी.  इसी दौरान लूसी के देवर हिमांशु  का ड़ेढ़ साल पहले पकड़ कर नीलू के साथ शादी कर दी गई. 

घर वाले लड़की को अपनाने को नहीं थे तैयार

पकड़ कर हिमांशु का विवाह तो कर दिया गया लेकिन लड़के के घर वाले लड़की को रखने के लिए तैयार नहीं थे. लड़की के घर वाले उसे ससुराल पहुंचाने की ताक में थे.

लड़की को रखने का लड़ा पक्ष पर बना रहे थे दबाव 

हिमांशु के घर पर  किसी अन्य की शादी होनी थी, इसकी जानकारी मिलने के बाद लड़की के पिता उमेश यादव अपने पुत्र राजेश कुमार और पुत्री नीलू के साथ गोविंदपुर पहुंच गए और घर में नीलू को रखने का दबाव बनाने लगे. इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हुई और बात बढ़ती चली गई. आवेश में आकर लड़का पक्ष के लोगों ने पहले हिमांशु की पत्नी नीलू, फिर नीलू के भाई और उसके पिता की तीनों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

घटना से मच गया हड़कंप

वहीं इस घटना में लड़का पक्ष के भी एक व्यक्ति को गोली लगी है जो जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है. उसे  शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.. बताया जा रहा है कि घटना के दौरान 11 राउंड फायरिंग की गई थी.

घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है. घटनास्थल पर खुद बेगूसराय के एसपी मनीष भी पहुंचे और उन्होंने पुलिस अधिकारियों को जांच के आदेश दिए हैं.

 बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News