बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भीषण सड़क हादसा : 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कैब, 10 लोगों की मौत, मचा चीत्कार

भीषण सड़क हादसा : 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कैब,  10 लोगों की मौत, मचा चीत्कार

DESK. एक भीषण सड़क हादसे में शुक्रवार तड़के 10 लोगों की मौत हो गई. यह दर्दनाक हादसा रामबन के पास जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे पर हुआ. यहां एक कैब खाई में गिर गई, जिसकी वजह से इसमें सवार 10 लोगों की मौत हो गई.  कैब सवारियों को लेकर जम्मू से श्रीनगर जा रही थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन की शुरुआत हो गई है। 

घटना स्थल पर एसडीआरएफ और रामबन सिविल क्यूआरटी टीम मौके पर है, जो बचाव अभियान में जुटी हुई है। बचाव अभियान सुबह से ही जारी है। अब तक टीम कैब में सवार 10 लोगों के शव बरामद कर चुकी है। जानकारी के मुताबिक जिस जगह पर एक्सिडेंट हुआ है वहां अंधेरा है। इलाके में लगातार बारिश भी हो रही है जिससे रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने में समस्या आ रही है।

पुलिस के मुताबिक, ये हादसा शुक्रवार तड़के हुआ है, क्योंकि उन्हें लगभग 1.15 बजे हादसे की जानकारी दी गई थी. पुलिस ने बताया कि तवेरा कार वाली कैब यात्रियों को लेकर कश्मीर जा रही थी, लेकिन तभी रास्ते में उसके साथ अनहोनी हो गई. जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे पर कैब 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. अभी तक बाहर निकाले गए शवों को अस्पताल ट्रांसफर कर दिया गया है और परिजनों को सूचित करने की तैयारी की जा रही है. 

Suggested News