बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत, कई घायल, मचा कोहराम

पटना में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत, कई घायल, मचा कोहराम

PATNA: बिहार में सड़क दुर्घटना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में आए दिन सड़क हादसों के मामले सामने आ रहे हैं। इन हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा दे रहे हैं। वहींं ताजा मामला पटना सिटी का है। जहां दो अलग अलग थानों से बीती रात भीषण सड़क दुर्घटना की खबरें आयी है। जिसमें एक टोटो और निगम के कचरा ढोने वाले वाहन में जोरदार टक्कर हो गयी।

जिसमें टोटो पर सवार करीब आधा दर्जन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। जिन्हें आनन फानन में पुलिस ने इलाज़ के लिए एनएमसीएच भेजा। वहीं इस मामले में निगम का ड्राइवर भी घायल है। हालांकि एनएमसीएच में इलाज़ के क्रम में दो लोगों की मौत की खबरें भी आ गयी। दूसरी घटना मालसलामी थाना क्षेत्र के शरीफागंज के पास का है।

जहां एक ट्रक ने मोटर साइकिल सवार युवक को कुचल दिया। जिसमें उस युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। हालांकि जब तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंचती उससे पहले ही ट्रक सहित चालक भागने में कामयाब रहा। मृत युवक की पहचान मालसलामी के रहने वाले अमित साव उर्फ गुड्डू के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच भेज दिया है।

वहीं सड़क हादसे के शिकार हुए मृतकों के नाम अमन कुमार मंगल तालाब आदर्श कॉलोनी, काजल कुमारी नगरनौसा नालंदा है। जबकि इस घटना में विकास कुमार,,मनोज कुमार, ई रिक्सा चालक गोलू कुमार ,,रवि कुमार रानीपुर घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। 

पटना से रजनीश की रिपोर्ट

Suggested News