बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को रौंदा, दर्दनाक मौत

पटना में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को रौंदा, दर्दनाक मौत

पटना. सड़क हादसे की एक भीषण घटना में पटना में एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई. घटना पटना के फुलवारी शरीफ स्थित बिस्कुट फैक्ट्री के नजदीक बुधवार की रात ही. यहां एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचल डाला. घटना में मोटरसाइकिल युवक की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर इसकी जानकारी फुलवारीशरीफ थाने को दी। 

फुलवारी शरीफ थाना के पदाधिकारी सफीर आलम मौके पर पहुंचे और युवक की पहचान करने में जुट गए। घटना के बाद घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा-तफरी मचा रहा। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक की पहचान करने में जुट गई है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात एक मोटरसाइकिल सवार युवक जिसकी गाड़ी नंबर BR-10DH/0264 है खगौल से पटना की तरफ जा रहा था। इस बीच बिस्कुट फैक्ट्री के नजदीक विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही एक गाड़ी ने युवक को कुचल डाला। 

घटना के बाद गाड़ी तेज रफ्तार से खगोल की तरफ भाग निकला। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक युवक काले और ब्लू रंग का जैकेट और स्टार गोल्ड का जूता पहन रखा था। पुलिस मृतक के पहचान के लिए आसपास के लोगों से काफी मदद लिया लेकिन इसके बावजूद भी मृतक की पहचान नहीं हो सकी।


Suggested News