पटना में भीषण डाका, पिस्टल भिड़ाकर अपराधियों ने घरवालों को बंधकर बनाकर की लूटपाट

पटना में भीषण डाका, पिस्टल भिड़ाकर अपराधियों ने घरवालों को बंधकर बनाकर की लूटपाट

DANAPUR/PATNA: बिहार में कोरोना के लगातार फैलते संक्रमण के बीच पटना में बेखौफ बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर डकैती की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी। इस दौरान घर के लोग रहम की भीख मांगते रहे, लेकिन बदमाशों ने रहम नहीं किया। 

वारदात पटना के दानापुर थाना इलाके की है। जहां गोला रोड शेखर सुपर मार्केट के पास सुजाता रेसिडेंसी अपार्टमेंट में हथियारबंद डकैतों ने परिवार को बंधक बनाकर डेढ़ लाख रुपये नकद सहित छह लाख के जेवर लूट लिए। डकैती का विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी। घटना के बारे में व्यवसायी मुनमुन राय की पत्नी रीता देवी ने बताया कि 6 लोग उनके घर के बाहर आए और खुद को बिजली विभाग से बताकर अंदर आने की इजाजत मांगी। जब दरवाजे का गेट खोला तो सभी डकैत घर में घुस गए। सभी मास्क पहने हुए थे। घर में घुसने के बाद डकैतों ने पिस्तौल के बल पर पूरे परिवार को बंधक बना लिया। 

डकैतों ने रीता देवी और उनकी बेटी से मारपीट की। इसके बाद उन्होनें पूरा घर खंगाला और 1.50 लाख रुपए कैश सहित छह लाख के गहने अलमारी से निकाल लिए। 6 डकैतौं ने मिलकर 20 मिनट में वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। जाते वक्त भी उन्होनें शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी।

डकैतों के जाने के बाद अपने पड़ोसियों को सूचना दी और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट चुकी है। पुलिस को पीड़ित घरवालों ने बताया कि सभी अपराधी की उम्र 25 से 35 साल के बीच थी। भीषण डकैती की इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। लोगों का कहना है कि पुलिस की लचर कार्यशैली के कारण अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही है।


Find Us on Facebook

Trending News