मॉर्निंग वॉक पर निकले सेवानिवृत्त पशुपालन विभाग के अधिकारी के घर भीषण चोरी, महज 2 घंटे में ही घर के सभी सोने चांदी के जेवर को खंगाला

मॉर्निंग वॉक पर निकले सेवानिवृत्त पशुपालन विभाग के अधिकारी के घर भीषण चोरी,  महज 2 घंटे में ही घर के सभी सोने चांदी के जेवर को खंगाला

PATNA : मॉर्निंग वॉक पर निकले  पशुपालन एवं मत्स्य विभाग के सेवानिवृत्त ज्वाइंट डायरेक्टर के घर बुधवार की सुबह चोरों के गिरोह ने घर में घुसकर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना में चोरों ने घर के गोदरेज को तोड़कर उसमें रखे गए सोने चांदी के कीमती जेवरात और महंगे कपड़े चोरी कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि चोरों ने इस घटना में घर के लगभग 10 लाख से अधिक के सामानों पर अपना हाथ साफ किया है। घटना पटना के रूपसपुर थाना के गोला रोड के वरुण कॉलोनी की है।

घटना की जानकारी देते हुए पशुपालन एवं मत्स्य विभाग के सेवानिवृत्त ज्वाइंट डायरेक्टर दुर्गा प्रसाद ने बताया कि वे गोला रोड स्थित वरुण कॉलोनी में अपने घर में अकेले रहते हैं। दुर्गा प्रसाद ने बताया कि बुधवार की सुबह लगभग 5:15 पर वह हर रोज की तरह मॉर्निंग वॉक के लिए अपने घर से निकले थे। 2 घंटे के बाद जब वे घर लौट कर आए तो देखा कि पीछे का दरवाजा टूटा पड़ा है। यह देखते हैं उनके होश उड़ गए । जब वह घर के अंदर प्रवेश किए तो देखा कि गोदरेज में रखे गए सोने चांदी के जेवरात और महंगे कपड़े गायब थे। 

घटना के बाद दुर्गा प्रसाद ने इस बात की सूचना रूपसपुर थाने को दी। दुर्गा प्रसाद ने बताया कि सूचना मिलने के बाद रूपसपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और छानबीन कर रही है। उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस उनके मोबाइल को जांच के लिए अपने साथ ले गई। चोरी की इस वारदात के बाद पूरे कॉलोनी क्षेत्र में हंगामा मचा है। इस बात को लेकर जब रूपसपुर थाना प्रभारी से बातचीत की गई तो उन्होंने बातचीत के क्रम में बताया कि घटना की सूचना मिली है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News