बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में मोबाइल दुकान में भीषण चोरी, चोरों ने गायब किये 15 लाख के सामान, जांच में जुटी पुलिस

कटिहार में मोबाइल दुकान में भीषण चोरी, चोरों ने गायब किये 15 लाख के सामान, जांच में जुटी पुलिस

KATIHAR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर गंभीर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। ताज़ा मामला बरारी थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहाँ बदमाशों ने मोबाइल दुकान में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। 

बरारी थाना क्षेत्र के फुटानी हाट के पास इस भीषण चोरी में बदमाशों ने नगद, मोबाइल और लैपटॉप सहित लगभग पंद्रह लाख के सामान की चोरी कर ली है। पीड़ित दुकानदार अजमल कम्युनिकेशन के मालिक मोहम्मद अखलाक रहमान की माने तो वह रात में दुकान बंद कर घर गया था और आज उन्हें सूचना मिला की उनके दुकान का ताला तोड़कर चोरी की गई है। फिलहाल उनके द्वारा सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। 

वहीँ बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर पान मसाला व्यवसाई से दो लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र के एनएच 31 देविंदी दुर्गा मंदिर के पास की बताई जा रही है। घटना के संबंध में व्यवसाई ने बताया कि वह लोग पान मसाला के कलेक्शन लेकर गेराबाड़ी लौट रहा था। इसी  दौरान मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने पहले ओवरटेक करते हुए उन लोगों के वाहन को रोक दिया और फिर फायरिंग करते हुए लगभग दो लाख नगद लूट कर फरार हो गए। इस घटना में अभीतक पुलिस के हाथ खाली बताये जा रहे हैं।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Suggested News