BIG BREAKING : होटल व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BIG BREAKING : होटल व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

SAMASTIPUR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. ऐसा ही मामला जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहाँ बाइक सवार अपराधियों ने एक प्रतिष्ठित होटल व्यवसाई कौशिक कमल को गोली मारकर जख्मी कर दिया. चिंताजनक स्थिति में उन्हें इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की दलसिंहसराय के प्रतिष्ठित होटल व्यवसाई आईबी रोड के घाट नवादा अपने घर पैदल जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दिया. 

गोली उनके कमर से नीचे पैर में लगी है. घटना की सूचना पर प्रशिक्षु आईपीएस सह थाना अध्यक्ष हिमांशु  एवं पुलिस बल के जवान घटनास्थल पर पहुँच गए. वहीँ जख्मी को गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने रेफर कर दिया. वही पुलिस पदाधिकारी घटना के अनुसंधान में जुट गए है. इस घटना के बाद जिले में दहशत का माहौल है. 

बताते चलें की जिले में इन दिनों पुलिसिया व्यवस्था पर आए दिन सवालिया निशान लगना शुरू हो गया है. तभी तो घटना के बाद लोग आक्रोशित होकर पुलिस को भीड़ में निशाना बना रहे है. बेलगाम अपराधी ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने में जुटे है. जिसका निशाना कभी किसान तो कभी जनप्रतिनिधी तो कभी व्यवसायी बनते है. लेकिन पुलिस अपराध कर्मी को अपने वश में करने में विफल साबित हो रही है. जिले की अगर बात करे तो कुछ दिन पूर्व वरिशनगर थाना क्षेत्र के गोही मुखिया को अपराधियों ने भून डाला. जिसका इलाज के दौरान मौत हो गयी. लोगो ने पुलिस व थाना को निशाना बनाया. वही दिसम्बर माह में किसान को मौत के घाट उतार दिया. ऐसी जिले में और भी घटना है. जिसका उदभेदन पुलिस नही कर पाई है. आज व्यवसायी को गोली मारी गयी हैं. अब देखना होगा कि पुलिस अपराधियों पर कब तक नकेल कसने में कामयाब होती है या फिर यू अपराधी बेलगाम घूमते रहेंगे. 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News