होटल कारोबारी की हत्या की कोशिश, दो दिन बाद भी नहीं हुई किसी की गिरफ्तारी, विरोध में बाजार बंद

होटल कारोबारी की हत्या की कोशिश, दो दिन बाद भी नहीं हुई किसी की गिरफ्तारी, विरोध में बाजार बंद

समस्तीपुर। जिले के दलसिंहसराय में रविवार को चर्चित होटल व्यवसायी आईबी रोड निवासी कौशिक कमल की गोली मारकर हत्या किए जाने के प्रयास को लेकर अब लोगों को गुस्सा सड़क पर उतर आया है। मंगलवार को हजारों की संख्या में लोग बाजार की सड़क पर उतर आए और बढ़ते अपराध को लेकर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।  आक्रोशित लोगों ने  अपराध पर अंकुश लगाने एवं बदमाशों की गिरफ्तारी की माँग कर रहे थे। वहीं इस दौरान  दलसिंहसराय बाजार को बंद कराया। 

व्यापारियों को मिले सुरक्षा

लोगों का कहना था कि इन दिनों  अपराध में वृद्धि हो गई है। जिस पर पुलिस प्रशासन फिलहाल अंकुश लगाने में कामयाब नहीं होती दिख रही है हमलोग डर के साए में व्यापार करने को मजबूर है। दलसिंह सराय के व्यवसायी ने सुबह सुबह सड़क पर निकलकर सभी दुकानों को बंद कराने में लगे हैं।लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की जाय। साथ ही व्यवसायियों को सुरक्षा मुहैया कराया जाय।

बता दें रविवार को होटल कारोबारी पर तब हमला हुआ था, जब वह होटल से अपने घर जा रहे थे, इसी दौरान रास्ते में कुछ बदमाशों ने उन्हें घेरकर गोली मार दी। हादसे में बुरी तरह से घायर कारोबारी कौशिक कमल को बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है, जहां अब भी उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। वहीं पुलिस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।


Find Us on Facebook

Trending News