रूस से MBBS की पढ़ाई के बाद गांव में करते थे खेती, अब होटल के कमरे में पंखे से लटकती मिली लाश

रूस से MBBS की पढ़ाई के बाद गांव में करते थे खेती, अब होटल के कमरे में पंखे से लटकती मिली लाश

PURNIYA. पूर्णिया के RN साह चौक स्थित एक आवासीय होटल के कमरे में पंखे से लटकती हुई लाश बरामद की गई है। मृतक की पहचान चूनापुर के डॉ साकेत कुमार राय (53 वर्ष) के रूप में की गई है। कमरा अंदर से बंद था। पुलिस ने काफी जोर से दरवाजे को धक्का देकर खोला तो पंखे के सहारे गमछे से लटका हुआ शव मिला। मृतक के पांव के नीचे फर्श पर खून के कतरे पसरे थे। बेड पर उनका मोबाइल व टेबल पर थाली में कुछ जूठन पड़ा था।

डॉक्टरी की पढ़ाई के बाद भी नहीं की प्रैक्टिस

 डॉ साकेत कुमार राय पेशे से चिकित्सक नहीं थे। इन्होंने रूस से मेडिकल की पढ़ाई पूरी की थी और फिर खेती-बाड़ी करवाने लगे थे। सुसाइड की वजह का पता नहीं चल पा रहा है। परिजन भी कुछ नहीं बता रहे थे। इधर, घटना की सूचना मिलते ही सदर SDPO आनंद कुमार पांडे, कार्यपालक दंडाधिकारी सदर जानकी कुमारी, सहायक खजांचीहाट थानाध्यक्ष अमित कुमार ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की जांच की। 

परिजनों के अनुसार डॉ साकेत कुमार राय शनिवार की शाम DAV स्कूल के पीछे स्थित अपने आवास से निकले थे। देर शाम जब घर नहीं पहुंचे तो बेटे प्रत्यूष राय ने फोन पर उनसे बात की। उन्होंने सिर्फ इतना बताया कि RN साह चौक के पास एक होटल में रुके हैं और फोन काट दिया। जिसके बाद जब उन्हें खोजते हुए होटल पहुंचे तो उनकी कमरे में उनकी लाश मिली

SP दया शंकर ने बताया कि होटल के कमरा नम्बर 203 के पंखे से लटकी लाश मिली है। परिजन थाने में क्या मामला दर्ज करवाते हैं, उसी अनुसार पुलिस जांच व कार्रवाई करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News