होटल मौर्य ने किया‘ इंग्लैंड नहीं तो मौर्या सही’ का आयोजन, क्रिकेट देखने के साथ दर्शको को मिलेंगे आकर्षक तोहफे

होटल मौर्य ने किया‘ इंग्लैंड नहीं तो मौर्या सही’ का आयोजन, क्रिकेट देखने के साथ दर्शको को मिलेंगे आकर्षक तोहफे

PATNA: क्रिकेट के प्रेमी होटल मौर्या के स्पाइस कोर्ट में बैठकर वर्ल्ड कप क्रिकेट के मैचों का लुत्फ़ उठा सकेंगे. इसके लिए होटल में बड़े एलईडी स्क्रीन 12 X 10 का व्यवस्था किया गया है. दर्शक होटल में अपना टेबल बुक कराकर खाने के साथ क्रिकेट लुत्फ उठा सकेंगे. क्रिकेट गुरुवार से शुरू हो रहा है जिसका प्रसारण 45 दिनों यानी 14 जुलाई तक किया जायेगा. दर्शकों को यहाँ स्टेडियम जैसा माहौल देखने को मिलेगा. 

जानी मानी एड एजेंसी एडवांटेज सर्विसेज के सहयोग से होटल मौर्या ने आई.सी.सी. वर्ल्ड कप क्रिकेट को लेकर ‘इंग्लैंड नहीं तो मौर्या सही’ का आयोजन किया है. यह आयोजन 30 मई से लेकर 14 जुलाई तक चलेगा. इसमें वर्ल्ड कप के मैचों का सीधा प्रसारण 12 X 10 फीट वाले बड़े एल.ई.डी. स्क्रीन पर स्पाइस कोर्ट में दिखाया जाएगा. गुरुवार को इसका उद्घाटन एडवांटेज सर्विसेज के सचिव खुर्शीद अहमद, होटल मौर्या के महाप्रबंधक बी. डी. सिंह ने संयुक्त रूप से किया. इस मौके पर मिस विशाखा ने एंकरिंग की. उद्घाटन के साथ ही मैच का प्रसारण भी शुरू हो गया. किक्रेट के इस महाकुंभ में मैचों का मजा लेने के लिए दर्शक अपना टेबल बुक कराने के लिए फोन नं. 0612-2203040 पर सम्पर्क कर सकते हैं. इस मौके पर होटल मौर्या के खास मैन्यू का आनन्द उठाया जा सकता है. इस दौरान कई तरह के तोहफे भी प्राप्त किये जा सकते है.

उद्घाटन के मौके पर एडवांटेज सर्विसेज के सचिव खुर्शीद अहमद ने कहा कि फीफा वर्ल्ड कप फुटबॉल के प्रसारण में सफलता के बाद हम वर्ल्ड कप किक्रेट का आयोजन कर काफी उत्साहित है. उन्होंने कहा कि फीफा वर्ल्ड कप फुटबॉल ‘रसिया नहीं तो मौर्या सही’ में जिस प्रकार दर्शकों के लिए खाने के अलावा तोहफों की बारिश हुई थी. उसी प्रकार इस बार भी तोहफों की बारिश होगी. पूरे 45 दिनों के इस बार के प्रसारण में दर्शक को प्रश्नोतरी दी जायेगी, जिसमें आकर्षक गिफ्ट हैंपर्स शामिल हैं. इसके अलावा आकर्षक ऑफर भी मिलेंगे.

होटल मौर्या के महाप्रबंधक बी. डी. सिंह ने कहा कि इस मौके पर दर्शकों के लिए हमने हाई टी के अलावा रात के खाने का खास इंतजाम किया है. बी. डी. सिंह ने कहा कि इस टूर्नामेंट के लिए मैन्यू खासकर बनाया गया है. इसमें शामिल हैं द टॉस.. हेड एंड टेल, द हिट विकेट, कवर ड्राइव, स्क्वायर ड्राइव, बीटवीन द ग्लोव्स, फूल टॉस, चीक ऑफ एनी वन, गूड लेन्थ, कॉट एंड बोल्ड, एलबीडब्लयू, द कैच और गूगली.

मैचों का प्रसारण प्रतिदिन तीन बजे से शुरू होगा. भारत का पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 जून को है. अगले मैच इस प्रकार हैं- रविवार 9 जून अस्ट्रेलिया के साथ, गुरुवार 13 जून को न्यूजीलैंड के साथ, रविवार 16 जून को पाकिस्तान के साथ, शनिवार 22 जून को अफगनिस्तान के साथ, शुक्रवार 27 जून को वेस्ट इंडीज के साथ, रविवार 30 जून को इंग्लैंड के साथ, मंगलवार 2 जुलाई को बांग्लादेश के साथ और शनिवार 6 जुलाई को श्रीलंका के साथ.


Find Us on Facebook

Trending News