बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में होटल संचालक निकला नशे का सौदागर, भारी मात्रा में नशीले पदार्थ के साथ हुआ गिरफ्तार

औरंगाबाद में होटल संचालक निकला नशे का सौदागर, भारी मात्रा में नशीले पदार्थ के साथ हुआ गिरफ्तार

AURANGABAD : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। इसके बावजूद राज्य में शराब का अवैध कारोबार हो रहा है। हालाँकि इस मामले को लेकर पुलिस और उत्पाद विभाग की ओर से लगातार कार्रवाई की जा रही है। उधर राज्य में अब नशीले पदार्थों का कारोबार भी तेजी से होने लगा है। इसी कड़ी में पुलिस ने आज औरंगाबाद में होटल संचालक को गिरफ्तार किया है। जिससे भारी मात्रा में अफीम-डोडा व अन्य नशीला पदार्थ बरामद किया गया है। 

बताते चलें की पुलिस ने बारुण थाना क्षेत्र के जोगिया स्थित खालसा लाइन होटल से आज भारी मात्रा में अफीम-डोडा एवं अन्य नशीला पदार्थ बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि उन्हे गुप्त सूचना मिली कि एनएच-19 जीटी रोड पर जोगिया से सटें लाइन होटल पर भारी मात्रा में नशीला पदार्थ का स्टाॅक जमा कर रखा गया है। इस सूचना सत्यापन हेतु उन्होने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में तत्काल एक विशेष छापेमारी टीम गठित की। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए खालसा लाइन होटल पर छापेमारी की। छापेमारी में सुखा हुआ पोस्ता का खोला 18 किलो, पीसा हुआ भुस्सी(डोडा) 11 किलो, एक प्लास्टिक के पन्नी में 60 ग्राम भूरे रंग का पाउडर, एक प्लास्टिक के पन्नी में काले रंग की टीकिया 14 ग्राम, भूरे रंग की टिकिया 30 ग्राम, लाल रंग का कैप्सूल 14 ग्राम, हरा-गुलाबी रंग का कैच 30 ग्राम एवं एक मोबाईल बरामद किया गया। 

इस मामले में होटल में नशीला पदार्थ रखने एवं खरीद-बिक्री करने के आरोप में होटल के मालिक पंजाब के गुरुदासपुर जिले के डेरा बाबा नानक थाना के पनवाझौगी निवासी बलजीत सिंह को गिरफ्तार किया गया है। मामले में बारुण थाना के पुलिस अवर निरीक्षक शम्भू प्रसाद यादव के लिखित आवेदन पर भादवि की धारा-8, 15, 17, 18, 25 एनडीपीएस एक्ट के तहत बारूण थाना कांड सं-117/22  दर्ज कर होटल मालिक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस की छापेमारी टीम में बारूण थानाध्यक्ष धनंजय कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक शम्भू प्रसाद शामिल है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News