तमिलनाडू में भारी बारिश की वजह से गिरा मकान, 9 लोगों की मौत, CM स्टालिन ने मृतक के परिजनों को 5-5 लाख रुपये देने का किया ऐलान

तमिलनाडू में भारी बारिश की वजह से गिरा मकान, 9 लोगों की मौत, CM स्टालिन ने मृतक के परिजनों को 5-5 लाख रुपये देने का किया ऐलान

Desk. तमिलनाडु में भारी बारिश की वजह से वेल्लोर शहर में मकान गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में 4 बच्चे और 4 महिलाएं शामिल हैं. वहीं हादसे की सूचना मिलने पर रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया है. बताया जा रहा है कि मलबे में और लोगों के दबे होने की आशंका जतायी जा रही है. बता दें कि पिछले कई दिनों से दक्षिण भारत के राज्यों में भारी बारिश हो रही है. इससे जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है.

CM स्टालिन ने किया 5-5 लाख देने का ऐलान

तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश समेत तेलंगाना में पिछले कई दिनों से बारिश हो रही है. बारिश की वजह से लोगों का जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. शुक्रवार को तमिलनाडु के वेल्लोर जिले में भारी बारिश के बीच एक घर गिरने से चार बच्चों समेत नौ लोगों की मौत हो गई. वहीं मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने घटना में मारे गए लोगों के परिवारों को पांच-पांच लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की है.

कई जिलों में अलर्ट जारी

तमिलनाडु में पिछले एक सप्ताह से भारी बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने तमिलनाडु के कई जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है. तमिलनाडु के कुछ जिलों में रेड, तो कुछ में येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. इसके अलावा मछुआरों को समंदर में नहीं जाने की सलाह दी गई है.  


Find Us on Facebook

Trending News