शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, लाखों रुपये की संपत्ति जलकर राख

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, लाखों रुपये की संपत्ति जलकर राख

भागलपुर. जिले के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर गांव में गुरुवार की देर रात एक घर में शॉट सर्किट से अचानक आग लग गई. इस दौरान लोगों में अफरातफरी का माहौल बन गया. दीपावली का दिन था. लोग अभी कुछ समझ पाते तब तक आग ने पूरे घर को अपने आगोश में ले लिया. स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका.

वहीं थोड़ी देर में दमकल की टीम भी पहुंच गई और बिजली बंद कराकर आग को बुझाया गया. पीड़ित के अनुसार करीब पांच लाख की संपत्ति का नुकसान हुआ है. बताया जाता है कि दिवाली का दिन था और बच्चे घर के बाहर पटाखे जला रहे थे. अचानक आग लग गई. घर से आग की लपटें देख स्थानीय लोगों में अफरातफरी मच गई.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने एवं फायरबिग्रेड को दी. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. गृह मालकिन मंजू मित्रा ने बताया कि करीब 5 लाख से अधिक रुपये की संपत्ति जली है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं समाजसेवी राजीव कुमार ने बताया कि घर की मालकिन घर से बाहर थी तभी आग लगी, आग लगने का कारण अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन अंदेशा व्यक्त किया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी होगी.


Find Us on Facebook

Trending News