भाजपा में शामिल होते ही भ्रष्टाचारी कैसे हो जाता है दूध का धुला, CBI-ED की छापेमारी पर तेजस्वी ने केंद्र से पूछा तीखा सवाल

भाजपा में शामिल होते ही भ्रष्टाचारी कैसे हो जाता है दूध का धुला, CBI-ED की छापेमारी पर तेजस्वी ने केंद्र से पूछा तीखा सवाल

पटना. विपक्षी दलों के सांसदों, विधायकों और नेताओं के यहां विभिन्न राज्यों में केंद्रीय जांच एजेंसियों की छापेमारी पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार को कठघरे में खड़ा किया है. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि देश में भाजपा के 300 से ज्यादा सांसद हैं, बड़ी संख्या में विधायक हैं लेकिन किसी भी भाजपा नेता के यहां छापेमारी क्यों नहीं होती? क्या वे दूध के धुले हैं. भाजपा नेताओं द्वारा बिहार की नीतीश सरकार पर भ्रष्टाचारियो को बचाने के आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग बचाने की बात करते हैं वही अपने भ्रष्ट लोगों को बचा रहे हैं.

तेजस्वी ने कहा कि हर जगह देखा जा रहा है कि जो भाजपा में जाता है वह दूध का धुला हो जाता है. ऐसे में केंद्र में बैठे लोगो को इसका जवाब देना चाहिए. भाजपा के किसी भी नेता, मंत्री, सांसद, विधायक के यहां कोई छापेमारी क्यों नहीं होती. क्या वे सब दूध के धुले हैं? दरअसल, पीएम मोदी ने एक दिन पहले केरल में बिना नाम लिए विपक्षी दलों पर निशाना साधा था. खासकर बिहार में नीतीश कुमार के महागठबंधन संग मिलकर सरकार बनाने पर कटाक्ष करते हुए विपक्षी दलों पर भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए एकजुट होने का आरोप लगाया था.

वहीं बिहार में नीतीश के एनडीए से नाता तोड़कर महागठबंधन में शामिल होने पर भाजपा की ओर से इसे भ्रष्टाचारियों को एक दूसरे को बचाने के लिए एक जुट होना बताया गया है. इस बीच, नीतीश मंत्रिमंडल में मंत्री बने कार्तिक सिंह का अपरहण के मामले में जमानत नहीं मिलने पर मंत्री पद छोड़ने का मुद्दा भी भाजपा अपराध और भ्रष्टाचार से जोड़कर पेश कर रही है. कार्तिक सिंह की गिरफ्तारी नहीं होने पर भी भाजपा नेता सुशील मोदी ने सवाल उठाया है. 

पिछले दिनों राजद के करीब आधा दर्जन सांसद-विधायकों के यहां छापेमारी भी हुई थी. अब इसी को लेकर तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर द्वेषपूर्ण राजनीतिक कार्रवाई करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों के दुरूपयोग का मुद्दा उठाया है. खासकर भाजपा में दूसरे दलों में शामिल हुए कई दागदार छवि के नेताओं की ओर इशारा करते हुए उन्होंने पूछा है कि जो भाजपा में जाता है वह दूध का धुला कैसे हो जाता है?  


Find Us on Facebook

Trending News