बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद सुप्रीमो लालू यादव के समर्थकों ने रिम्स में किस अंदाज में दी होली की बधाई, पढ़िए पूरी खबर

राजद सुप्रीमो लालू यादव के समर्थकों ने रिम्स में किस अंदाज में दी होली की बधाई, पढ़िए पूरी खबर

RANCHI : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव खाने-पीने के बेहद शौकीन हैं. वे होली भी बिल्कुल बिंदास अंदाज में मनाते थे. अब चारा घोटाले मामले में वे जेल की सजा काट रहे हैं. उनका इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है. हालाँकि उनके लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. होली के मौके पर उनके सेहत को ध्यान में रखते हुए शुगर फ्री मिठाई, शुगर फ्री चावल, हरी सब्जियां और अचार लेकर बिहार के छपरा से रामबाबू राय और डुमरांव से सत्येंद्र यादव रिम्स पहुंचे. हर शनिवार मुलाकात  के दिन लालू यादव के प्रशंसक उपहारस्वरुप कुछ ना कुछ लेकर जरूर आते हैं. 

रामबाबू राय ने होली के दौरान लालू यादव के साथ बिताए पल को याद करते हुए कहा की लालू प्रसाद यादव गरीब पिछड़ों के नेता हैं. अगर वह घर पर रहते तो 10 हज़ार लोग उनके घर पर कपड़ा फाड़ होली खेलते और खानपान करते. 

वही बिहार के डुमरांव से पहुंचे सतेंद्र यादव ने भी लालू यादव के साथ होली के समय बिताए पलों को याद कर कहा कि होली गरीबों के मसीहा लालू यादव से आशीर्वाद लेकर मनाया करते थे. इस कारण आज उनसे होली के मौके पर आशीर्वाद लेने पहुंचा हूं. 

हालाँकि समर्थकों की लालू यादव से मुलाकात नहीं हो सकी. इस वजह से उन्होंने लालू यादव के चरणों में सांकेतिक अबीर डाल एक दूसरे को अबीर लगा कर होली की बधाई दी.

रांची से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News