बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप का दर्द... कौन हैं बर्बादी के तीन किरदार ?

तेजप्रताप का दर्द... कौन हैं बर्बादी के तीन किरदार ?

PATNA : पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने को तैयार बैठे तेजप्रताप बार – बार यही कह रहे हैं कि वह अपनी जिंदगी घुट घुटकर नहीं गुजार सकते. तेजप्रताप खुलकर इस बात को कह रहे कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या मॉडर्न ख्यालों की हैं और उनके ख़यालात अपनी पत्नी से नहीं मिलते. शायद यही वजह है कि तेज अपने पिता लालू प्रसाद के मनाने पर भी नहीं माने. लेकिन तेजप्रताप अपनी बर्बादी के लिए तीन किरदारों को भी जिम्मेवार ठहरा रहे हैं. 

कौन हैं बर्बादी के किरदार ? 

ऐश्वर्या से रिश्तों में आई खटास के साथ – साथ तेजप्रताप अपने आसपास के तीन अन्य किरदारों को मौजूदा हालात के लिए जिम्मेवार ठहरा रहे हैं. तेज की सबसे बड़ी नाराजगी अपने पर्सनल अस्सिस्टेंट रह चुके ओमप्रकाश यादव उर्फ़ भूट्टू से है. ओमप्रकाश यादव लालू परिवार का बेहद करीबी है और वह पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के रिश्ते में आता है. तेजप्रताप जब मंत्री बने थे तब भी ओमप्रकाश साये की तरह उनके साथ रहता था. तेज ने अपनी बर्बादी के लिए जिम्मेवार किरदारों में दूसरे नम्बर पर मणि प्रकाश को रखा है. मणि प्रकाश ओमप्रकाश यादव का अपना भाई है और वह राबड़ी देवी के पीए के तौर पर काम करता है. बकौल तेजप्रताप बर्बादी का तीसरा और अंतिम किरदार ऐश्वर्या के पिता चन्द्रिका राय का पीए विपिन है. तेजप्रताप ने इन तीन लोगों पर अपनी शादी से लेकर बर्बादी तक का ठीकरा फोड़ा है. तेज के मुताबिक इन तीनों ने ऐश्वर्या से शादी के लिए उन्हें मोहरे के तौर पर इस्तेमाल किया. हालाँकि इन तीन किरदारों को लेकर अंदरूनी बातों पर से तेजप्रताप अभी भी पूरी तरह से पर्दा नहीं उठा रहे हैं.

सामने नहीं आ रहे तीनों किरदार 

तेजप्रताप यादव ने जिन तीन लोगों पर अपनी बर्बादी का ठीकरा फोड़ा है उनमें से कोई भी अबतक सामने नहीं आया है. लालू – राबड़ी आवास में ही ज्यादातर वक़्त बिताने वाले ओमप्रकाश यादव और मणि प्रकाश तेजप्रताप के आरोपों पर सामने आकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. वहीं चन्द्रिका राय के पीए जिसका नाम तेजप्रताप ने विपिन बताया है, वह भी नदारद है. ऐसे में इन तीनों किरदारों को लेकर सस्पेंस और बढ़ गया है. तेजप्रताप पिछले कुछ महीने से लगातार ओमप्रकाश यादव और उसके भाई पर उनके परिवार में फूट डालने का आरोप खुलेआम लगाते रहे हैं. लेकिन अब तो उन्होंने अपनी शादी टूटने का ठीकरा भी इनके सिर फोड़ दिया है. 

Suggested News