बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कितने मोदी आएंगे कितने मोदी चले जाएंगे... अमित शाह पर भड़की राबड़ी देवी कहा- बिहार जवाब देने को तैयार

 कितने मोदी आएंगे कितने मोदी चले जाएंगे... अमित शाह पर भड़की राबड़ी देवी कहा- बिहार जवाब देने को तैयार

पटना. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा झंझारपुर की सभा में राजद सुप्रीमो लालू यादव को निशाने पर लेने पर राबड़ी देवी ने जोरदार पलटवार किया है. राबड़ी ने शनिवार को कहा कि इस देश में कितने मोदी आएंगे कितने मोदी चले जाएंगे. अगर इन लोगों को लगता है कि पूरा देश इन लोगों की मुट्ठी में है तो यह भ्रम है. पीएम मोदी और केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि इनकी सरकार ने रोजगार नहीं दिया है. महंगाई नियंत्रित नहीं है. ऐसे लोगों को करारा जवाब बिहार की जनता देगी. शाह के कहने से कि मोदी आ जाएंगे तो जनता उनकी मुट्ठी में नहीं है और उन्हें जवाब मिलेगा. 

 उन्होंने केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि देश में लड़ाई झगड़ा हो रहा है. कश्मीर में मर्डर हो रहा है. हम उनसे पूछते हैं कि कश्मीर में चुनाव क्यों नहीं करा रहे हैं. हिम्मत है तो चुनाव कराए जम्मू कश्मीर में. भाजपा नीट केंद्र सरकार डर के मारे चुनाव नहीं करा रही है. मणिपुर में पिछले कई महीनों से हिंसक घटनाएं हो रही हैं लेकिन भाजपा सरकार उसे रोक नहीं पाई है. इन सभी मुद्दों पर बिहार की जनता इनको सबक सिखाएगी. 

जदयू और राजद के गठबंधन को तेल और पानी का मेल बताने के अमित शाह के बयान पर राबड़ी ने कहा कि शाह तो बनिया हैं. खुद व्यापारी हैं इसलिए तेल पानी मिलाते हैं. इंडिया और भारत के विवाद पर राबड़ी ने कहा कि नरेंद्र मोदी को इंडिया कहने में शर्म आ रहा है. हम लोग इंडिया भी हैं और भारत देश हमारा है. कहीं भी विदेश में जाइए तो लोग कहते हैं इंडिया से आए हैं. लेकिन पीएम मोदी को इंडिया कहने से अब शर्म आ रही है. पीएम मोदी के इंडिया गठबंधन को घमंडियां बोलने पर उन्होंने कहा कि खुद पीएम मोदी घमंडी हैं. इसलिए इस तरह की बातें बोलते हैं. पूरी दुनिया जानती है कि ये लोग क्या करते हैं. 


Suggested News