नीतीश कुमार के यूपी के फूलपुर से चुनाव लड़ने के ललन सिंह के दावे में कितना है दम, सीएम ने खुद बता दिया सच

नीतीश कुमार के यूपी के फूलपुर से चुनाव लड़ने के ललन सिंह के दावे में कितना है दम, सीएम ने खुद बता दिया सच

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार छोड़कर यूपी के फूलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे, पिछले दिनों इस बात की चर्चा प्रदेश की राजनीति में खूब उठ रही थी। लेकिन, जब खुद बिहार के सीएम से इस विषय पर बात की गई तो उन्होंने अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की बातों को ही नकार दिया। नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें इस तरह की बात सुनकर आश्चर्य हुआ। उन्‍होंने कहा कि उनकी केवल इस बात में दिलचस्पी है कि विपक्ष की एकजुटता होगी तो 2024 के लोकसभा चुनाव में बड़ी सफलता मिलेगी। पटना स्थित अधिवेशन भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होकर लौटने के क्रम में पत्रकारों से बातचीत के क्रम में उन्होंने ये बातें कहीं। 

अभी से ही हॉट सीट बन गया है फूलपुर

बता दें कि जब से नीतीश कुमार के फूलपुर से चुनाव लड़ने की बात सामने आई है। बिहार के नजरिए से यह हॉटसीट बन गया है। वीआईपी चीफ अभी से ही चुनाव लड़ने की तैयारी में जुट गए हैं। यहां तक कि वह मतदाताओं को रिझाने के लिए सभाएं  भी करने की तैयारी में हैं।

ललन सिंह ने कहा था- फूलपुर से मिला है आफर

गौरलतब है कि पिछले दिनों जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा था कि उत्तर प्रदेश के फूलपुर और मीरजापुर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लोकसभा चुनाव लड़ने का आफर मिला है। उन्होंने कहा कि ऐसे निमंत्रण देश के कई राज्यों से आया है। लेकिन लोकसभा चुनाव में अभी देरी है। सीएम नीतीश कुमार चुनाव लड़ेंगे या नहीं उसका फैसला वो खुद करेंगे। 


Find Us on Facebook

Trending News