बिहार में राजद और जदयू के बीच कैसे पक रही है राजनीतिक खिचड़ी- नीतीश कुमार के सबसे खास मंत्री ने खोली सच्चाई

बिहार में राजद और जदयू के बीच कैसे पक रही है राजनीतिक खिचड़ी- नीतीश कुमार के सबसे खास मंत्री ने खोली सच्चाई

पटना. बिहार में सरकार बदलने और एनडीए गठबंधन के भविष्य पर शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने सोमवार को कहा कि एनडीए में अभी कुछ गड़बड़ नहीं है. आपसी सहमति और साझेदारी से एनडीए चल रहा है. जदयू में कुछ गतिविधि हुई है. पार्टी के जो नेता पार्टी से बाहर चले गए हैं इन परिस्थितियों पर बात करने के लिए विधायकों और वरीय नेताओं की बैठक मंगलवार को बुलाई गई है. बैठक में राजनैतिक हालात पर चर्चा की जाएगी.

उन्होंने कहा कि कोई भी निर्णय लिया जाता है तो पार्टी के सारे लोगों से विमर्श करके लिया जाता है . नीतीश सरकार चल रही है सरकार की सेहत पर कोई असर नहीं है. उन्होंने कहा कि जदयू ने जो बैठक बुलाई है वह विमर्श के लिए है. इसी कारण विधायकों की बैठक बुलाई गई है. बैठक में क्या क्या बात आती हैं और उसके क्या राजनीतिक मायने निकलते हैं उसके बाद दल के सारे वरीय लोग बैठकर निर्णय लेंगे.

उन्होंने कहा कि जदयू की बैठक में निर्धारित सिर्फ एक विषय है. लेकिन, उस बैठक में जितनी बातें आएंगी उन सब पर चर्चा की जाएगी. पार्टी हित में पार्टी को मजबूत करने के लिए जो फैसला होगा वह पार्टी लेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता लगातार संपर्क में हैं. कल शाम में भी बीजेपी के नेताओं से बात हुई है और आज सुबह भी बात हुई है. जनता दरबार में भी बीजेपी के नेताओं से बात हुई है. इसलिए सरकार बदलने की कोई बात नहीं हिया. 


चौधरी ने कहा कि वर्तमान स्थिति और बिहार में जो माहौल दिख रहा है उससे संबंध स्पष्ट हो रहा है.  समझदारी से बातचीत हुई है. किसी प्रकार की अटकलबाजी नहीं लगाई जानी चाहिए. एनडीए सरकार की सेहत सामान्य है. 


Find Us on Facebook

Trending News