बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन?क्या कहते हैं आपके सितारे, ग्रह-नक्षत्र आपके पक्ष में होंगे या बीतेगा कठिन समय, जानिए

सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन?क्या कहते हैं आपके सितारे, ग्रह-नक्षत्र आपके पक्ष में होंगे या बीतेगा कठिन समय,  जानिए

पटना- आज शुक्रवार को ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश ,सभी राशियों मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन का दैनिक भविष्यफल है--



मेष - आपके परिवार के सदस्यों से अच्छी खबर मिलने की उम्मीद है। स्वास्थ्य और धन से संबंधित मामले आज आपके पक्ष में रहेंगे। अवसर आपके रास्ते में आ सकते हैं, उन्हें पकड़ने का यह अच्छा समय है। किसी पुराने दोस्त से मुलाक़ात हो सकती है. यह दोस्त आपको अप्रत्याशित समाचार देकर खुश कर सकता है.



आपका शुभ रंग काला और आपका लकी नंबर 29 है.


वृषभ -आपके निजी जीवन में कुछ समस्याएँ, ग़लतफ़हमियाँ और अहंकार की समस्याएँ रिश्ते में कड़वाहट ला सकती हैं. आर्थिक रूप से, आप सुरक्षित और सुरक्षित महसूस करेंगे. 



आपका शुभ रंग हरा और आपका लकी नंबर 16 है.

मिथुन-आप अपनी दिनचर्या में कुछ फिटनेस से जुड़ी गतिविधियों को शामिल कर सकते हैं, जो निकट भविष्य में लाभदायक होगा. धन का आगमन अस्थायी रूप से वित्तीय स्थिति में सुधार लाएगा



आपका शुभ रंग नीला और आपका लकी नंबर 28 है


कर्क-आपके अच्छे कर्म आपको कष्ट में पड़ने से बचाएंगे. आर्थिक रूप से आपको बड़ा लाभ मिलेगा. पूर्व प्रेमी या पूर्व पति/पत्नी से भेट हो सकती है.  मानसिक परेशानी बढ सकती है. 



आपका शुभ रंग मरून है और लकी नंबर 14 है


सिंह -स्वास्थ्य के लिहाज से, आज आपको गंभीर बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है. रोमांस आपके जीवन में वापस दस्तक दे सकता है. कोई अजनबी आज आपको खुश करने की कोशिश कर सकता है, लेकिन सावधान रहें क्योंकि यह धोखा हो सकता है. 



आपका शुभ रंग पीला और लकी नंबर 19 है.


कन्या -कोई दोस्त आपकी आर्थिक मदद कर सकता है. स्वास्थ्य की स्थिति स्थिर रहने की उम्मीद है. प्रेमी एक-दूसरे के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं.  



आपका शुभ रंग नीला है और लकी नंबर 29 है.


तुला- अपने स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें  आप अपने साथी के साथ कुछ समय बिता पाएँगे. व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में अब तक की प्रगति और विकास को देखेंगे



आपका शुभ रंग लाल और आपका लकी नंबर 24 है


वृश्चिक -धन की बर्बादी की संभावना है, इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखें। बच्चों को आज कुछ स्वास्थ्य समस्याओं से जूझना पड़ सकता है, इसलिए उचित देखभाल करें. 



आपका शुभ रंग नारंगी हैऔर लकी नंबर 3 है.


धनु- आपका अपने साथी के साथ झगड़ा हो सकता है. समय ने आपको दृष्टिकोण बदलने के लिए इस प्रतिरोध को छोड़ने और सकारात्मक तरीके से बदलाव को स्वीकार करने के लिए पर्याप्त अवसर दिए हैं.



आपका शुभ रंग बैंगनी और लकी नंबर 2 है.


मकर- स्वास्थ्य और धन से जुड़े मामले आज आपके पक्ष में नहीं रहेंगे, इसलिए उचित आराम करें. अगर आप कहीं पैसा निवेश करने की योजना बना रहे हैं, तो यह सही समय नहीं है. 




आपका शुभ रंग सफेद और लकी नंबर 25 है.


कुंभ- प्रेमी एक दूसरे के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करेंगे और एक दूसरे को खास महसूस कराएंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से सुधार की उम्मीद की जा सकती है. काम में बहुत ज्यादा व्यस्त रहने से बचें.



आपका शुभ रंग गुलाबी और लकी नंबर 21 है.


मीन- आर्थिक रूप से स्थितियाँ आपके पक्ष में होंगी. प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए एक-दूसरे को दिल की बात बताने और अपनी भावनाएँ व्यक्त करने के लिए यह अच्छा दिन है. 



आपका शुभ रंग मैजेंटा और लकी नंबर 13 है.


Suggested News