बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा सोमवार का दिन?क्या कहते हैं आपके सितारे, ग्रह-नक्षत्र आपके पक्ष में होंगे या बीतेगा कठिन समय, जानिए

सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा सोमवार का दिन?क्या कहते हैं आपके सितारे, ग्रह-नक्षत्र आपके पक्ष में होंगे या बीतेगा कठिन समय, जानिए

पटना- आज सोमवार को ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश ,सभी राशियों मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन का दैनिक भविष्यफल है--


मेष- छात्रों का पढ़नें में मन लगेगा. शेयर मार्केट में अभी निवेश करने से हानि हो सकती है.  प्रेम संबंधों पर विशेष ध्यान दें नहीं तो लव पार्टनर से अलगाव की स्थिति बनेगी. 

आपका शुभ रंग मरून और लकी नंबर 19 है.


वृषभ-कार्यस्थल पर परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेगी. आज बहुत ही सकारात्मक और उत्साहित रहेंगे. आज कोई पुरानी सेविंग मैच्योर होगी, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.वैवाहिक जीवन में आज थोड़ी शाम को अनबन रह सकती है. 

आपका शुभ रंग सिल्वर और  लकी नंबर 11 है.


मिथुन-छात्रों के समस्या का समाधान होगा.  निवेश से बचें.आज आप किसी ऐसी स्थिति में फंसा हुआ महसूस करेंगे, जो आपको कार्रवाई करने से रोक सकती है. 

आपका शुभ रंग बैंगनी और लकी नंबर 10 है.


कर्क- पैसे को लेकर चिंतित रहेंगे. आज आपको खुशी मिलेगी.  व्यक्तिगत मोर्चे पर आपके साथ कुछ भी अच्छा  नहीं हो रहा है. 

आपका शुभ रंग भूरा और  लकी नंबर 5 है.


सिंह- पैसे के मामले में  आपको कुछ सावधानियां बरतनी होंगी. प्रेम संबंधों में तनाव रहेगा. शराब से परहेज करें. आपके लिए अपने दिल में जो कुछ भी है उसे  आज कह हीं दे.

आपका शुभ रंग सफ़ेद और लकी नंबर 14 है.


कन्या- करियर की संभावनाओं को पंख लग सकेगा. आज आपका अधिकांश समय व्यस्त रहेगा. छात्र जांच परीक्षा में जुट जाएं. अटकलें कुछ लोगों के लिए खतरनाक साबित हो सकती हैं, इससे बचे. प्रेम में यथार्थवादी पक्ष पर ध्यान रखें. 

आपका शुभ रंग काला और लकी नंबर 29 है.


तुला-कार्यस्थल पर किसी की गारंटी न लें. छात्रों को सफलता मिलेगी.  वित्तीय स्थिति में सुधार करने का अच्चा मौका है. प्रेम संबंध में बहकने से बचें. कोई पुरानी घटना आज आपको परेशान कर सकती है. 

आपका शुभ रंग नारंगी और लकी नंबर 28 है.


वृश्चिक-करियर के मामलों में कोई दोस्त आपकी मदद करेगा. दिन के उत्तरार्ध में वित्तीय स्थिति में सुधार होगा. आप अपने लव पार्टनर के साथ दूरियों को पाटने में सफल होने की संभावना है.पिछले दिनों के असफल प्रयास आज फल देंगे.  


आपका शुभ रंग हरा और लकी नंबर 8 है.

धनु-भावनाओं को जमकर व्यक्त करें. घरेलू समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.आज लाभ के लिए आपको सावधानी बरतनी होगी. आपको अपने लव पार्टनर को आज अपनी स्थिति समझाने में थोड़ी कठिनाई महसूस होगी.

आपका शुभ रंग पीला और  लकी नंबर 9 है.


मकर- आपका आत्मविश्वास आज आपको सफलता दिलाएगा. घर में खुशियों का माहौल रहेगा.छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान देने की जरुरत है. सावधानी के साथ  निवेश करें. अपने लव पार्टनर की भावनाओं का ख्याल रखें. 

आपका शुभ रंग लाल और लकी नंबर 22 है.

कुंभ- आपके पराक्रम में वृद्धि होगी और अपने करियर को सही दिशा देंगे. छात्र अपने सपनों को साकार करने में सफल होंगे. विवादास्पद मुद्दे न उटाएं. निजी जीवन के लिहाज से यह समय आपके लिए अच्छा नहीं है.

आपका शुभ रंग गुलाबी और लकी नंबर 13 है.


मीन- आज कार्यस्थल पर सोचे गए जोखिमों का प्रतिफल सफलता के साथ मिलेगा. जरूरत के समय रिश्तेदार मदद के लिए तैयार रहेंगे. रियल एस्टेट में अतिरिक्त पैसा निवेश करने के लिए आज शुभ दिन है. साथी के साथ प्यार का इजहार करने से दोनों के बीच का रिश्ता मज़बूत होगा. स्वास्थ्य में सुधार होगा.

आपका शुभ रंग नीला और  लकी नंबर 17 है.


Editor's Picks