बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा बुधवार का दिन?क्या कहते हैं आपके सितारे, ग्रह-नक्षत्र आपके पक्ष में होंगे या बीतेगा कठिन समय, जानिए

सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा बुधवार का दिन?क्या कहते हैं आपके सितारे, ग्रह-नक्षत्र आपके पक्ष में होंगे या बीतेगा कठिन समय, जानिए

पटना- आज बुधवार को ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश ,सभी राशियों मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन का दैनिक भविष्यफल है--


मेष-इस राशि के प्रेमी जातकों के जीवन में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी. आपको सच्चाई के साथ अपने रिश्ते में बने रहना होगा.अतिरिक्त खर्चों पर लगाम लगाने की जरूरत है.


 वृष-नौकरी के कारण कुछ लोग नई जगह शिफ्ट हो सकते हैं.करियर में सुखद और आशा जनक परिणामों की प्राप्ति होगी. धीरे-धीरे स्वास्थ्य में सुधार होगा.


मिथुन-रुके हुए कार्य भी बनेंगे. आपको सफलता प्राप्त होती रहेगी. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा.क्रिएटिव स्किल्स के लोग साइड बिजनेस शुरू कर सकते हैं.


कर्क-सेविंग्स के कारण बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होगी.आपके प्रेम जीवन में नई ऊर्जा बढ़ेगी। रूमानियत बढ़ने से आपका रिश्ता खूब मजबूत होगा. आप  विवाह करने के बारे में विचार कर सकते हैं.


 सिंह- आपकी पढ़ाई में व्यवधान उत्पन्न हो सकते हैं. वर्ष की शुरुआत पारिवारिक जीवन के लिए मिश्रित परिणाम लाएगी; पारिवारिक सामंजस्य बिगड़ सकता है इसलिए सावधानी बरतें. वैवाहिक जीवन के लिए शुरुआत अच्छी रहेगी. जीवनसाथी पूरे मन से अपना काम करेंगे.


कन्या-पैसों के कारण थोड़ा मानसिक तनाव हो सकता है.शिक्षा को लेकर आप बहुत ज्यादा संजीदा रहेंगे और खूब मेहनत करेंगे. माताजी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.


तुला-चीजों को हल्के में लेने से मेंटल स्ट्रेस कम होगा. कार्यक्षेत्रपर पुराने अटके कार्यों को पूरा करें.वैवाहिक संबंधों के लिए वर्ष की शुरुआत अनुकूल रहेगी. जीवन साथी को महत्व देंगे, उतना ही आपका वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा. व्यापार करने वालों के लिए वर्ष की शुरुआत अनुकूल रहेगी .


वृश्चिक-  किसी से भी कड़वा बोलना आपके लिए ठीक नहीं होगा. इससे रिश्ते बिगड़ सकते हैं.  आपका वैवाहिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. 


धनु- निर्णय लेने से बचना चाहिए क्योंकि इससे आपका न केवल व्यापार और बल्कि आपका निजी जीवन भी प्रभावित हो सकता है. आपके प्रेम संबंधों को सुधारेंगे.  स्वास्थ्य समस्याएं बढ़ सकती . कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है.


मकर- परिवार को जोड़कर रखने के लिए प्रयास करने होंगे. उच्च शिक्षा वाले विद्यार्थियों को कुछ व्यवधानों का सामना करना पड़ सकता है. वैवाहिक जीवन में कुछ सावधानियां रखनी आवश्यक होंगी. स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से आज का दिन अनुकूल रहेगा.


कुंभ-करियर के मामले में आपको सफलता मिलेगी.आपको नौकरी और व्यापार दोनों ही क्षेत्रों में अच्छी सफलता मिल सकती है. वित्तीय तौर पर आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रह सकता है. 


मीन-  धन संचित करने में आपको सफलता मिलेगी.  ससुराल पक्ष से भी आपके संबंध बढ़िया होगें.  व्यापार में बढ़ोतरी होगी. वैवाहिक संबंधों में सुधार का योग है.धर्म-कर्म के मामलों में मन लगेगा.

Suggested News