ऋतिक रोशन के नाना और मशहूर डायरेक्टर जे ओम प्रकाश अब नहीं रहें

ऋतिक रोशन के नाना और मशहूर डायरेक्टर जे ओम प्रकाश अब नहीं रहें


बड़ी खबर बॉलीवुड से आ रही है जहा बॉलीवुड के मश्हूर निर्देशक के जीवन का अंत हो गया । बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के नाना व  मश्हूर निर्देशक जे ओम प्रकाश का 92 साल की उम्र में निधन हो गया। निर्देशक जे ओम प्रकाश ‘आखिर क्यूँ’, ‘आप की कसम’, ‘आई मिलन की बेला’, ‘आया सावन झूम के’, ‘आए दिन बहार के’, ‘आदमी खिलौना है’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। 

 

 ट्वीट के माध्यम से  अभिनेता दीपक पाराशर ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, “मेरे सबसे प्रिय अकंल श्री जे ओम प्रकाश का निधन लगभग एक घंटे पहले हो गया है। भारतीय सिनेमा में उनका योगदान एक उपहार है जो वे हमारे लिए छोड़ गए हैं। कुछ ही महीने पहले मैं उनसे मिला था।” 

 

 श्री जे ओम प्रकाश बॉलीवुड इंडस्ट्री के  जाने-माने  निर्देशक के साथ साथ अभिनेता ऋतिक रोशन के नाना भी हैं। ऋतिक रोशन अपने नाना को बहुत मानते थे। ऋतिक रोशन अपने नाना को अक्सरहा कोई ना कोई महंगे उपहार देते ही रहते थे  वर्ष 2016 में ऋतिक रोशन ने उनको एक शानदार कार भी गिफ़्ट की थी। हाल ही में अपनी फ़िल्म ‘सुपर 30’ के रिलीज़ के प्रमोशन के दौरान, ऋतिक ने खुलासा किया था कि उनके नाना उनके सुपर शिक्षक हैं। 

 

ऋतिक रोशन के लिए यह बहुत ही दुःख की घडी है और  इस दुःख की घडी में ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर लिखा- “मेरे सुपर टीचर, मेरे नाना हैं, जिन्हें मैं प्यार से डेडा कहता हूँ। उन्होंने मुझे अपने जीवन के हर पड़ाव को पार करना सिखाया है। जिसे मैं अब अपने बच्चों के साथ भी साझा करता हूँ। इसके अलावा उन्होंने मुझे मेरी कमज़ोरी से लड़ना भी सिखाया है।”

Find Us on Facebook

Trending News