क्रिकेट जगत में खुशी की लहर,बीनू माकंड अंडर-19 प्रतियोगिता में बिहार टीम में रितिक का चयन

क्रिकेट जगत में खुशी की लहर,बीनू माकंड अंडर-19 प्रतियोगिता में बिहार टीम में रितिक का चयन

NAWADA : जिले के रितिक का चयन बिहार अंडर 19 टीम में बीसीसीआई द्वारा आयोजित विनू माकंड अंडर -19 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए किया गया है। नवादा के विकेट कीपर बल्लेबाज रितिक रोशन का चयन स्टेट टीम में किया गया है। रितिक रोशन भगत सिंह क्रिकेट क्लब की तरफ से विकेट कीपिंग एवं बल्लेबाजी अपनी टीम के लिए करते हैं। इनके पिता रोशन सिंह शुरू से ही बेटे को क्रिकेट के प्रति जुनून देख कर खेल के लिए काफी प्रेरित किया और आज बिहार राज्य टीम में चयन से उनका सपना साकार हुआ। 

जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के अध्यक्ष रोहित सिन्हा, सचिव मनीष आनंद, यशवंत सिन्हा, रंजीत पटेल, कोच सुरेश यादव,अजय कुमार, मनीष गोविंद, अरुण यादव सहित एसोसिएशन के सभी लोगों ने रितिक को शुभकामनाएं दी है। विगत 15 दिनों से आयोजित कैंप में नवादा के दो लड़के रितिक रोशन व दीपक कुमार पटना में कैंप कर रहे थे। इसमें रितिक का चयन हुआ। 

नवादा के सचिव मनीष आनंद ने बताया कि दीपक का सेलेक्शन नहीं होना दुर्भाग्यपूर्ण है, पिछले तीन वर्षों से दीपक ने अपने जिले के लिए हमेशा रन बनाते आये हैं। हमें आशा है कि आने वाले दिनों में बीसीसीआई द्वारा आयोजित तीन दिवसीय मैचों में दीपक का भी चयन होग। रितिक रोशन के चयन पर जिला क्रिकेट के यशवंत खिलाड़ियों ने खुशी जाहिर की तथा इनके बेहतर खेल के लिए प्रार्थना की।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News