बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बस और ट्रक में हुई जबरदस्त टक्कर, ड्राइवर और कंडक्टर बुरी तरह हुए ज़ख्मी, मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर में बस और ट्रक में हुई जबरदस्त टक्कर, ड्राइवर और कंडक्टर बुरी तरह हुए ज़ख्मी, मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा। जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क हादसे देखने को मिलती है। वहीं ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के काजिंदा चौक के समीप स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप का है। जहां एक बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हुई है। 

जानकारी अनुसार यात्री बस मुजफ्फरपुर से समस्तीपुर की तरफ जा रही थी वहीं ट्रक समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर की तरफ आ रही थी। इसी क्रम में मनियारी थाना क्षेत्र के काजिंदा चौक के पास रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप ट्रक और बस में जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें बस में सवार कई यात्री घायल बताए जा रहे हैं। 

वहीं इस घटना के बाद बस का ड्राइवर अंदर ही फंस गया था। जिसको स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और ड्राइवर और कंडक्टर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए मनियारी थाना अध्यक्ष उमाकांत सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के काजिंदा चौक के पास स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप एक बस और ट्रक की टक्कर हो गई है। जिसमें बस का चालक और खलासी घायल हो गया है। जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया गया है। साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News