जमीन के अंदर छुपाकर रखी गई थी भारी मात्रा में शराब, पुलिस ने खोज निकाला

जमीन के अंदर छुपाकर रखी गई थी भारी मात्रा में शराब, पुलिस ने खोज निकाला

NAWADA :  प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी और शराब के सेवन या इसके साथ पकड़े जाने पर कड़े सजा के प्रावधान के बावजूद इसका अवैध कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। शराब माफिया इसकी तस्करी और छिपाने के लिए नये-नये तरकीब अपना रहे है। वहीं पुलिस भी उनके हर चाल को मात देने में जुटी है। 

इसी कड़ी में नवादा पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब को बरामद किया है। शराब को माफियाओं ने एक बड़े लोहे के बक्से में बंद कर जमीन के अंदर छुपा रखा था। जिसे पुलिस ने खोज निकाला है। वहीं इस मामले में पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अकौनाडीह गांव की है।

मुफस्सिल थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष नरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की अकौनाडीह गांव में एक बधार में जमीन के अंदर भारी मात्रा में शराब छुपाकर रखा गया है। सूचना मिलते एक छापेमारी दल का गठन किया गया और उक्त गांव में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान जमीन के अंदर गाड़कर रखा गया 750 एमएल का इम्पेरियल ब्लू 420 बोतल, 375 एमएल का रॉयल स्टेग का 120 बोतल, 750 एमएल ब्लेन्डर प्राईड का 210 बोतल, 750 एमएल रॉयल स्टेग का 65 बोतल विदेशी और झारखंड निर्मित 200 एमएल का 200 पाउच देशी शराब बरामद की गई। वहीं मौके से एक कारोबारी को किया गया। था

थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब तस्कर अकौनाडीह निवासी रामस्वरूप यादव का पुत्र उदय यादव है। उन्होंने बताया कि नई उत्पाद अधिनियम के विभिन्न धाराओं के तहत उदय यादव समेत सात शराब तस्करों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News