सदर हॉस्पीटल में बहुत बड़ी लापरवाही : पूरे अस्पताल में घूम-घूमकर मस्ती कर रहा था कोरोना संक्रमित कर्मी

सदर हॉस्पीटल में बहुत बड़ी लापरवाही : पूरे अस्पताल में घूम-घूमकर मस्ती कर रहा था कोरोना संक्रमित कर्मी

उपाधीक्षक ने की पुष्टि कहा - लापरवाही करने वाले पर होगी कार्रवाई

NAWADA : नवादा जिले में एकबार फिर कोरोना संक्रमण ने दस्तक दे दी है। नए केस सामने आए हैं। मंगलवार को सदर अस्पताल में रैपिड एंटीजन टेस्ट में अस्पताल के फैमिली प्लानिंग कंसीलर पद पर कार्यरत स्वास्थ्य कर्मचारी ही कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमण का केस आया है। आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल लिया गया है। बुधवार को उपाधीक्षक ने यह पुष्टि की है कि rt-pcr में भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। ऐसे लोगों पर कार्रवाई भी सुनिश्चित की जाएगी। क्योंकि उन्होंने पूरी तरह पॉजिटिव होने के बाद सदर अस्पताल में घूम रहे थे।

होम आइसोलेशन की सलाह दे दी जाती है। लेकिन यह  साहब पूरे अस्पताल में राउंड मार रहे हैं और इनको थोड़ी सी भी डर नहीं है। साहब तो आरटीपीसीआर की इंतजार कर रहे हैं। आप पूरी तरह rt-pcr में भी पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने कई दफ्तर में जाकर बैठे हैं।  पूरे अस्पताल में उन्होंने लोगों से मुलाकात किए हैं। क्या ऐसे कर्मचारियों पर स्वास्थ्य विभाग कर कार्रवाई करेगी।

सवाल पूछने पर कर्मी ने साध ली चुप्पी

हालांकि हमने फैमिली प्लानिंग काउंसलर पद के कर्मचारी से बात भी की तो उनकी इतनी बड़ी लापरवाही देखने को मिली कि उन्होंने हमारे बात की जवाब भी नहीं दिए। हालांकि उन्होंने यह साफ कर दिए की वह जांच कर आए हैं तो वह पॉजिटिव पाए गए हैं। लेकिन फिर भी वह काम कर रहे हैं। हमने उनसे यह भी सवाल किया कि आखिर आपको काम करने किसने कहा है। उन्होंने इस सवाल का भी मुंह बंद कर जवाब देना उचित नहीं समझा। लेकिन आप समझ सकते हैं कि सरकार के आदेश का किस तरह से जो अस्पताल के कर्मी के द्वारा ही  धज्जियां उड़ा जा रहे हैं। आखिर क्या वजह है कि पॉजिटिव आने के बावजूद भी वह होम आइसोलेशन नहीं हुआ है।

नवादा सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ अजय कुमार ने कहा है कि पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने लापरवाही किए हैं ऐसे लोगों पर कार्रवाई भी सुनिश्चित की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News