बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संसद में हुकुमदेव यादव बोले- पुराने हथियार से नई लड़ाई लड़ रहे हैं लालू, कहा- बाप बेटा दलाल त बैल के दाम बारह आने

संसद में हुकुमदेव यादव बोले- पुराने हथियार से नई लड़ाई लड़ रहे हैं लालू, कहा- बाप बेटा दलाल त बैल के दाम बारह आने

दिल्ली- पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता  हुकुमदेव नारायण यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वे शुरु से हीं लालू प्रसाद के विपक्ष में रहे हैं, जब लालू को बिहार का सीएम बनाया जा रहा था तो  उन्होंने रामसुन्दर जास का समर्थन किया था, हुकुमदेव नारायण यादव ने कहा कि यद्यपि लालू से उनका पारिवारिक रिश्ता है लेकिन लालू  वे लालू के काम की आलोचना करते है. यादव ने कहा कि लालू  सजायाप्ता हैं. उन्हें इलाज के लिए बेल मिल मिला है, अगर वे राजनीति में सक्रिय होते हैं तो ये अदालत की अवमानना है. उन्होंने अखिलेश प्रसाद सिंह को लालू के कहने पर राज्यसभा भेजने के सवाल पर कहा कि लालू उस समयकैदी थे और इलाज के लिए रिम्स में भर्ती थे, अगर लालू अखिलेश सिंह को राज्यसभा भेजने की बात जेल से करते हैं तो वे कानून के अपराधी हो सकते है, क्योकि यह संज्ञेय अपराध है. उन्होंने कहा कि लालू जब जेल गए थे तो उनके पत्नी की सरकार थी,जेल उनका था,राज उनका था,जेल का डीआईजी भी उन्हीं का लाया था. यादव के अनुसार-बाप बेटा दलाल त बैल के दाम बारह आना.

हुकुमदेव के मुताबिक लालू समाजवादी होने का ढोंग करते हैं। वे राजनीति के खलनायक हैं. लालू यादव के जनधन खाते खोलवाने पर हुकुमदेव नारायण यादव ने कहा कि लालू जनधन की कैटेगरी में आते हैं क्या? क्या जनधन से पहले लालू का किसी बैंक में एकाउंट नहीं था.ये खाता निर्धन,गरीब लोगों के लिए खुला था, अगर लालू ने खाता खुलवाया तो उन्होंने वित्तीय अपराध किया है. उनके वयान पर अगर जांच एंजेंसी एक्शन ले ले तो क्या होगा.लालू जैसे लोगों का जनधन में खाता खोलवना वित्तीय अपराध है. यादव ने कहा कि लालू को मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए.

 बीजेपी सांसद हुकुमदेव नारायण यादव ने नीतीश के पीएम प्रत्याशी बनने पर कहा कि संविधान में हर किसी को सपना देखने का अधिकार है. कोई भी पीएम बनने का सपना देख सकता है.पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा सांसद हुकुम देव नारायण यादव ने लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए परिवार वाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि लालू जी को बिहार की नहीं परिवार की चिंता है. वे जातिवाद और संप्रदायवाद में समाज को बांट कर देश की एकता के लिए खतरा पैदा करना चाहते हैं. बिहार की जनता सदैव राष्ट्रीय और सामाजिक एकता का पक्षधर रही है. उन्होंने स्वयं को लालू का रिश्तेदार बताते हुए उनकी समाज विरोधी नीतियों के कारण विरोध करने के बात कही. वहीं, नीतीश कुमार को टूटी नाव से नदी पार करने वाला यात्री कहा. 

 हुकुमदेव नारायण यादव ने लालू पर करारा हमला करते हुए कहा कि अब 1990 का समाज नहीं है, जब लालू ने राज किया था. अब समय बदल गया है. अब का भारत डिजिटल इंडिया है, सर्च इंडिया है,लालू के 1990 के जंगलराज का बिहार नहीं है.यादव ने कहा कि लालू यादव राजनीति में दया के पात्र हैं, उनके बोल का उनके अदा का आंनद लोग ले सकते हैं उन्हें गंभीरता से नहीं लेते. हुकुदेव यादव ने कहा कि लाठी में तेल पिलाने का समय बदल गया है.लालू जी पुराने हथियार से नई लड़ाई लड़ रहे है, वे इसमें सफल नहीं होंगे.

Suggested News