बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हम पार्टी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, रामविलास पासवान के निधन में साजिश को लेकर प्रधानमंत्री से की न्यायिक जांच की मांग

हम पार्टी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, रामविलास पासवान के निधन में साजिश को लेकर प्रधानमंत्री से की न्यायिक जांच की मांग

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव के बीच लगातार नेता सत्तापक्ष और विपक्ष एक-दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इस बीच हम पार्टी ने रामविलास पासवान के निधन के बाद जांच की मांग की है। उन्होंने इस मामले को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है और कहा कि रामविलास पासवान के निधन की जांच हो। उन्होंने पत्र में लोजपा प्रमुख और रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान पर बड़ा आरोप लगाते हुए उनकी संलप्तिता पर जांच की मांग की है। 

हम प्रवक्ता डाॅ. दानिश रिजवान ने पत्र में लिखा है कि देश के बड़े दलित नेता एवं आपके मंत्रिमंडल के सदस्य रहे रामविलास पासवान का कुछ दिन पूर्व निधन हो गया था। पत्र में आरोप लगाया कि लोजपा के प्रमुख चिराग पासवान उनके अंतिम संस्कार के दूसरे दिन ही एक शूटिंग के दौरान न केवल हस्ते-मुस्कुराते दिखाई दिए, बल्कि कट-टू-कट शूटिंग की भी बात करते रहे। उन्होंने कहा कि राम विलास से जुड़े कई ऐसे सवाल हैं जो अपने आप में चिराग पासवान को कटघरे में खड़ा करता है। 

हम प्रवक्ता ने यहां तक पत्र में लिखा कि केंद्रीय मंत्री के अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान आखिर किसके कहने पर अस्पताल प्रशासन ने स्व. रामविलास पासवान जी का मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया। अस्पताल प्रशासन सिर्फ 3 ही लोगों को रामविलास पासवान से मिलने की इजाजत क्यों थी। इससे जुड़े कई ऐसे सवाल हैं जो लोग जानना चाहते हैं। इसलिए हम पार्टी ने पत्र लिखकर पीएम मोदी से रामविलास पासवान के निधन की न्यायिक जांच की मांग की है।  


Suggested News