बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मर गयी इंसानियत: लॉकडाउन में खाने की तलाश में निकली थी महिला, बहाने के साथ ले गया ड्राइवर और एंबुलेंस में किया गैंगरेप

मर गयी इंसानियत: लॉकडाउन में खाने की तलाश में निकली थी महिला, बहाने के साथ ले गया ड्राइवर और एंबुलेंस में किया गैंगरेप

DESK: जिस एंबुलेंस में यह माना जाता है कि वह किसी के जीवन बचाने के लिए सड़क पर दौड़ती है, उसी एंबुलेंस में अगर किसी की इज्जत तार-तार हो जाये तो इससे घृणित कार्य क्या हो सकता है? कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है राजस्थान की राजधानी जयपुर से, जहां लॉकडाउन में खाने की तलाश में निकली महिला के साथ एक ड्राइवर ने धोखा देकर अपने दोस्त के साथ एंबुलेंस में गैंगरेप किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दो दिन बाद हुआ खुलासा

मिली खबर के अनुसार गत 24 मई को मूल रूप से सवाईमाधोपुर की रहने वाली खानाबदोश महिला सुबह 11 बजे के करीब खाना लेने की तलाश में निकली थी। तब उसे आरोपी सुरेंद्र योगी मिला। वह महिला को खाना खिलाने के बहाने अपनी एंबुलेंस में लेकर गया, जहां पीड़िता को अकेला पाकर उसकी नियत बिगड़ गई। सुरेंद्र ने त्रिमूर्ति सर्किल के पास दौसा के रहने वाले अपने दोस्त महेंद्र को भी एंबुलेंस में बैठा लिया। इसके बाद वे दोनों महिला को जेएलएन मार्ग होते हुए गांधी सर्किल से झालाना डूंगरी की तरफ जाने वाली रोड पर पहुंचे। लॉकडाउन होने की वजह से सड़क सूनी पड़ी थी। फिर सुरेंद्र व महेंद्र ने महिला से एंबुलेंस में गैंगरेप किया। 

महिला को फुटपाथ पर ही छोड़कर भागे

खबर के अनुसार गैंगरेप के बाद दोनों आरोपियों ने महिला को इधर-उधर घुमाया और फिर फुटपाथ पर ही छोड़कर भाग निकले। पुलिस के अनुसार 24 मई की देर रात महिला ने थाने को गैंगरेप की सूचना दी। मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचने के बाद थाना प्रभारी सुरेंद्र पंचोली के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने आरोपी एंबुलेंस चालक सुरेंद्र योगी और उसके दोस्त महेंद्र की तलाश शुरु की और उनको धरदबोचा। जानकारी के अनुसार आरोपी सुरेंद्र भरतपुर जिले के भुसावर का निवासी है और यहीं पर एंबुलेंस चलाता है। वहीं महिला का पति सब्जी बेचता है। पुलिस ने एंबुलेंस ड्राइवर और उसके दोस्त को जयपुर-आगरा हाईवे पर कानोता से हिरासत में पूछताछ कर रही है। पीड़िता महिला के बयान और मेडिकल मुआयना करवाया जा रहा है। केस की जांच एसीपी गांधी नगर राजवीर सिंह चौधरी कर रहे है।



Suggested News