बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में एक बार फिर मानवता शर्मसार, चार वर्षीय बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

बेगूसराय में एक बार फिर मानवता शर्मसार, चार वर्षीय बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां 4 साल बच्ची के साथ एक युवक दुष्कर्म किया है. घटना तेघरा थाना थाना क्षेत्र के अयोध्या डिही गाँव की बताई जा रही है. घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी. 

उसी दौरान गांव के ही युवक ने उस बच्ची को ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद  परिजनों ने तेघड़ा थाना में  मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची को मेडिकल जांच के लिए बेगूसराय भेज दिया है. मुशापुर निवासी विपिन कुमार ने तेघरा थाना में मामला दर्ज कराते हुए बताया है कि मैं अपने ससुराल अयोध्या आया हुआ था कि विगत रात्रि को बगल के ही सुरेंदर सिंह का पुत्र पिंटू कुमार द्वारा मेरी चार वर्षीय पुत्री के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. 

जब इस मामले की शिकायत की गई तो इनके परिवार वालो द्वारा गाली गलौज करते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना में पीड़िता की माँ गंभीर रूप से घायल हो गयी. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

 आवेदक ने मारपीट की घटना में सुरेंद्र सिंह, वीरेंद्र सिंह, संतोष कुमार, छोटू कुमार, धनंजय कुमार, आनंद कुमार, गोपाल कुमार सहित अन्य को आरोपी बनाया है. थाना प्रभारी हिमांशु कुमार सिंह ने वताया की बच्ची के साथ बलत्कार के मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. मेडिकल जांच रिपोर्ट आने के वाद सही जानकारी मिलते ही त्वरित कार्यवाही की जायेगी. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News