बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में नाले से निकली शराब की सैकड़ों खाली बोतल,राजद बोली-जय हो सुशासन बाबू की...

बिहार में नाले से निकली शराब की सैकड़ों खाली बोतल,राजद बोली-जय हो सुशासन बाबू की...

PATNA:  बिहार में शराबबंदी कानून लागू है।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरे देश में घुम-घुम कर शराबबंदी कानून का बखान करते फिरते हैं.शराबबंदी पूरी तरह से सफल कैसे हो,इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार बैठक भी करते हैं।दावा किया जाता है कि सूबे में शराबबंदी पूरी तरह से सफल है।लेकिन एक वीडियो में जिस तरह से शराब की बोतलें दिख रही हैं उससे शराबबंदी पर सवाल खड़े हो रहे हैं.आखिर जब बिहार में शराब पूरी तरह से बैन है तो सिर्फ एक जगह से हीं शराब की सैकड़ों खाली बोलतें कैसे निकल रही? अगर लोग शराब पी नहीं रहे तो फिर खाली बोतल कहां से निकल रहीं?

नाले से निकल रही शराब की खाली बोतलें

राजद के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है।वीडियो में नाले से शराब की सैकड़ों खाली बोतलें निकल रही है।सफाईकर्मी जब नाले की सफाई करने उतरा तो अंदर में सिर्फ शराब की बोतलें थी।बोतल की वजह से पूरा नाला भरा था।सफाईकर्मी नाले से उन शराब की बोतलों को निकाल कर उपर रखता है।उस नाले में इतनी शराब की बोतलें मिली कि वहां पर बोतल का अंबार लग गया।

राजद ने नीतीश सरकार को घेरा

राजद ने शऱाब की बोतल वाला वीडियो शेयर कर लिखा है कि लॉकडाउन या नो लॉकडाउन! हो कोरोना या गो कोरोना! सोशल डिस्टनसिंग की भावना का सम्मान करने के लिए नीतीश सरकार ने मदिरा का होम डिलीवरी जारी रखा है! सचमुच, जय हो 'सुशासन' बाबू की! 

हालांकि नाला से शराब की बोतल निकलने का वाक्या पटना का है या सूबे के दूसरे शहर की यह तो क्लीयर नहीं है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह राजधानी पटना के हीं किसी मोहल्ले की है।

Suggested News