सिविल सर्जन कार्यालय का घेराव करने पहुंची ANM स्कूल की सैकड़ों छात्राएं, पढ़ाई को लेकर की यह मांग

सिविल सर्जन कार्यालय का घेराव करने पहुंची ANM स्कूल की सैकड़ों छात्राएं, पढ़ाई को लेकर की यह मांग

SAMASTIPUR : जिले में एएनएम स्कूल दलसिंहसराय, पटोरी एवं रोसड़ा में ऑनलाइन क्लासेस की जगह ऑफलाइन क्लासेस का संचालन करने की मांग को लेकर उपरोक्त एएनएम स्कूल की छात्राओं के द्वारा सोमवार को सिविल सर्जन समस्तीपुर का घेराव किया गया। 

छात्राओं ने सिविल सर्जन कार्यालय पर जमकर नारेबाजी भी की छात्राओं का कहना था कि 2020 में उनका नामांकन किया गया था लेकिन कोविड-19 की वजह से 2020 और 21 में क्लास उनका नहीं चला ना ही ऑफलाइन ना ऑनलाइन जिस कारण 2022 में फिर से नामांकन किया गया जिसमें दलसिंहसराय रोसरा और पटोरी में कुल 70 छात्राओं का नामांकन हुआ।

 बावजूद इसके 2022 में भी ऑनलाइन क्लासेज की सुविधा छात्रों को मिल रही है। वह भी महज आधे घंटे की जिससे छात्राएं परेशान है। उन लोगों का कोर्स पूरा नहीं होने के कारण भविष्य अंधकार में दिख रहा है। मजबूर होकर छात्राओं ने आज सिविल सर्जन का घेरा और नारेबाजी की 3 सदस्य टीम ने सिविल सर्जन से मुलाकात हुई किया। सिविल सर्जन आश्वासन दिया कि बहुत जल्द ऑफलाइन क्लासेस लिया जाएगा। सरकार के तरफ से कुछ कमियां रह गई है जो पूरा किया जाएगा। 

छात्राओं ने अपनी मांगों से संबंधित आवेदन सिविल सर्जन को सौंपा इस दौरान दलसिंहसराय पटोरी और रोसरा के ज्योति कुमारी प्रगति कुमारी प्रीति कुमारी सना तरन्नुम आरती कुमारी रजनी रानी श्रुति कुमारी ममता कुमारी काजल कुमारी स्वाति कुमारी राधा कुमारी सुमन भारती करिश्मा कुमारी मनी कुमारी रश्मि कुमारी सुधा कुमारी सहित छात्राओं के परिजन मौजूद थे

Find Us on Facebook

Trending News