RSS प्रमुख से मिलने स्टेशन पर पहुंची सैकड़ों लोगों की भीड़, दिखी सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था

RSS प्रमुख से मिलने स्टेशन पर पहुंची सैकड़ों लोगों की भीड़, दिखी सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था

SAMASTIPUR : सुरक्षा घेरों के बीच स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने पहुंचे संघ प्रमुख मोहन राव भागवत बताते चलें कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहनराव भागवत गुरुवार की सुबह समस्तीपुर के रेल इंद्रालय पहुंचे। सड़क मार्ग से वे समस्तीपुर आए। वे रेलवे अधिकारी गेस्ट पहुंचे। वहां से सीधे स्टेशन की ओर रवाना हुए। वह सुबह साढ़े 10 बजे वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस से कानपुर के लिए प्रस्थान हुए। उनके आगमन और प्रस्थान को लेकर सुरक्षा के काफी इंतजाम थे। जिला व रेलवे प्रशासन की पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात थी। 

बता दें कि मधुबनी के पंडौल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का उत्तर-पूर्व क्षेत्र संघ शिक्षा वर्ग (प्रथम व द्वितीय वर्ष) में शामिल होने के लिए वे चार दिनों के प्रवास पर थे।उनके  आगमन को देखते हुए समस्तीपुर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस पदाधिकारियों व दंडाधिकारियों की तैनाती की गई थी। सुरक्षा व्यवस्था में जिला व आरपीएफ पदाधिकारी तथा पुलिस बल तैनात रहे। बता दें कि आरएसएस सरसंघचालक को जेड श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है। 

आरएसएस प्रमुख के आगमन को लेकर जिला प्रशासन व पुलिस अलर्ट मोड में नजर आई। इस दौरान वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन आते हैं स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी और ट्रेन पर चढ़ते समय संघ प्रमुख अपने संगठन के लोगों से वार्तालाप भी किया इस दौरान क्षेत्रीय संघ प्रमुख रोसरा विधायक वीरेंद्र कुमार राम सुमिरन सिंह रूपेश कुमार संतोष कुमार सिंह सहित कई आर एस एस और भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे

Find Us on Facebook

Trending News