राबड़ी आवास पर आरजेडी कार्यकर्ताओं का हंगामा, सीतामढ़ी और उजियारपुर से अपने नेता को टिकट देने की मांग

PATNA : बिहार महागठबंधन में अभी सिर्फ पहले चरण के चार सीटों के उम्मीदवार की ही घोषणा की गई है लेकिन आरजेडी में विरोध के स्वर उभरने शुरु हो गये हैं। शनिवार को राबड़ी देवी आवास पर सीतामढ़ी से पूर्व सांसद सीताराम यादव को टिकट देने की मांग को लेकर आरजेडी कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ता सीताराम यादव को सीतामढ़ी से टिकट देने की मांग कर रहे थे। सीताराम यादव को टिकट देने की मांग को लेकर कार्यकर्ता राबड़ी देवी आवास पर घरना पर बैठ गए। बता दें कि इस बार सीतामढी से शरद यादव के करीबी अर्जुन राय को टिकट देने की बात की जा रही है। आरजेडी कार्यकर्ता इससे नाराज बताए जा रहे हैं।

गोपालगंज और हाजीपुर से भी वड़ी तादाद में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने राबड़ी आवास पर पहुंच कर जमकर नारेबाजी की और अपने चहेते नेता को टिकट देने की मांग की। गोपालगंज से आए कार्यकर्ताओं ने इस बार विशेश्वर पासवान को उम्मीदवार बनाने की मांग करते हुए राबड़ी आवास पर नारेबाजी की।

इससे पहले उजियारपुर से आलोक मेहता को टिकट नहीं दिए जाने से नाराज आरजेडी कार्यकर्ताओं ने राबड़ी आवास पर जमकर हंगामा किया है। सैकड़ों की संख्या पर 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास पर शनिवार को पहुंचे नाराज आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और आलोक मेहता को उजियारपुर से टिकट देने की मांग की। कार्यकर्ता उजियारपुर सीट रालोसपा को देने का विरोध कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक महागठबंधन में उजियारपुर सीट रालोसपा को दी गई है। बताया जा रहा है कि रालोसपा के सीतामढ़ी सांसद राम कुमार शर्मा इसबार उजियारपुर से चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि आलोक मेहता पहले भी उजियारपुर से सांसद रह चुके हैं। इस बार भी आरजेडी से उनकी दावेदारी थी। आलोक मेहता ने इस संबंध में राबड़ी देवी से कई बार मुलाकात की थी। 

Find Us on Facebook

Trending News